Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
अक्सर लोगों के दिल में पुलिस को लेकर एक खौफ होता है जिसके कारण पुलिस और आम जनता के बीच हेल्दी संबंध नहीं बन पाते। बता दें कि आए दिन खबरें आती रहती हैं पुलिस द्वारा की गयी बरबरता। इसी के साथ कई लोग मिलकर पुलिस वालों की पिटाई कर देते हैं।
लेकिन उत्तर प्रदेश से जो एक वीडियो आई है उसे देखकर आपका पुलिस वालों की तरफ नजरिया बदल जाएगा। इस वीडियो में एक व्यक्ति सडक पर काफी परेशान खडा था और उसके पास कोई संसादन नहीं था कि वो घर चला जाए।
बताते चलें कि उसकी जेब में पैसे भी नहीं थे, जिससे वो बस में बैठकर घर चला जाए। इतने में ही परेशान होकर इस व्यक्ति ने एक फोन लगा दिया जो उत्तर प्रदेश पुलिस को था। इसके बदा पुलिस इस व्यक्ति को लेने आई।
बता दें कि अक्सर लोगों को पुलिस से कोई उम्मीद नही होती है, लेकिन इसके साथ बिल्कुल विपरीत हुआ। इस राहगीर को पुलिस उसके घर तक छोड कर आई। बता दें कि ये वाक्या उत्तर प्रदेश का है।
पुलिस ने उस राहगीर की मदद करने के लिए अपने हाथ पीछे नहीं खीच। उसको उसके घर छोड़ कर आऐ। इतनी ही नहीं पुलिस ने बहुत ही नर्मी से पेश आते हुए उस युवक से बात की और इससे पुछा कि किस तरह से आईडिया आया कि पुलिस को फोन करें और उससे मदद मांगे।
बता दें कि पुलिस ने इस युवक की वीडियो भी बनाई है और उसे वायरल होते देर नहीं लगी। इसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। फिर लोगों ने पुलिस की जमकर तारीफ की।
देखिये पुलिस की पड़ताल का मजेदार वीडियो...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">Hats off to <a href="https://twitter.com/Uppolice?ref_src=twsrc%5Etfw">@Uppolice</a> <br>What all they deal with <a href="https://t.co/qBS8qynV6t">pic.twitter.com/qBS8qynV6t</a></p>— Saurabh Dwivedi (@saurabhtop) <a href="https://twitter.com/saurabhtop/status/1106768422908674049?ref_src=twsrc%5Etfw">16 March 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
<blockquote class="twitter-tweet" data-conversation="none" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">2nd Part <a href="https://t.co/Wvb7737XGE">pic.twitter.com/Wvb7737XGE</a></p>— Chowkidar Tushar Chauhan 🇮🇳 (@tushrchauhan) <a href="https://twitter.com/tushrchauhan/status/1106785671421804545?ref_src=twsrc%5Etfw">16 March 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
<iframe width="100%" height="250" src="https://www.youtube.com/embed/R17I1ZJhsQo" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.