Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
“दिल बड़ा तो तू बड़ा” रजनीगंधा की ये टैगलाइन तो आपने सुनी ही होगी। आज के दिन इस लाइन को सुनकर बस ‘मुकेश अंबानी’ का चेहरा दिलो-दिमाग में छाया हुआ है और छाए भी क्यों न... छोटे भाई का कर्ज चुकाकर मुकेश अंबानी ने साबित कर दिया है कि वो आदमी ही बड़े नहीं बल्कि उनका दिल भी बहुत बड़ा है। दरअसल, अनिल अंबानी की रिलायंस कॉम्युनिकेशंस पर स्वीडन की कंपनी एरिक्सन के करीब 550 करोड़ रूपये बकाया थे, अगर अनिल ये कर्जा नहीं चुकाते तो उन्हें जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ता।
लेकिन, कहते हैं न मुश्किल समय में भाई ही भाई के काम आता है। कुछ ऐसे ही मुकेश अंबानी ने सुपरमैन की तरह अनिल अंबानी की जिंदगी में एंट्री मारी और बकाया कर्ज चुकाने की तय समयसीमा से ठीक 1 दिन पहले उन्होंने अनिल अंबानी का सारा कर्जा चुका दिया और उन्हें जेल जाने से बचा लिया।
भले ही अनिल के लिए मुकेश अंबानी किसी फरिश्ते की तरह सामने आएं हो, लेकिन जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर सामने आई ट्विटरबाजों ने इसपर जमकर मजे ले डाले।
एक बार आप भी देखें ये मजेदार ट्विटस-
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="hi" dir="ltr">Mukesh Ambani paid 550cr to Anil Ambani, idhar mere bhai ko 2 rupaye mangne pe woh mujhe pehechananese inkar kar deta hai.. 😑😑</p>— KETAN (@ketanpunekarrr) <a href="https://twitter.com/ketanpunekarrr/status/1107686104461787136?ref_src=twsrc%5Etfw">18 March 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.