Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। लेकिन बढ़ती उम्र के साथ वह हर दिन बेहद हैंडसम भी होते जा रहे हैं। आज भी फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं। वहीं दूसरी ओर बिग बी के चाहने वालों में हर वर्ग के लोग शामिल है। अपनी फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। महानायक फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए हर दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते हैं।
लेकिन हाल ही में उन्होंने जिंदगी की एक ऐसी कड़वी सच्चाई के बारे में लिखा, जिसे पढ़कर आप इससे सहमत भी होंगे और भावुक भी हो जाएंगे। दरअसल उन्होंने बढ़ती उम्र को लेकर यह ट्वीट किया है, जो अब काफी वायरल होने लगा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "ढलती उम्र के साथ एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है कि 'तू' बुलाने वाले कम होते जाते हैं।"
इसके साथ उन्होंने अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिसमें वह सफेद धोती-कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। खबरों के मुताबिक, अमिताभ इन दिनों अपनी आगामी साउथ फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि, ये तस्वीरें इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। गौरतलब है कि, इसके अलावा बिग बी को फिल्म 'बदला' में भी देखा जाने वाले हैं। इसमें उनके साथ एक बार फिर से तापसी पन्नू को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहे हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">T 3137 -" ढलती उम्र के साथ एक चीज़ का अफ़सोस हमेशा रहता है की <br>'तू' , बुलाने वाले कम होते जाते है।" ~ Ef <a href="https://t.co/20bHMqVJs6">pic.twitter.com/20bHMqVJs6</a></p>— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/1112245615604305926?ref_src=twsrc%5Etfw">March 31, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
महानायक अमिताभ अमिताभ बच्चन बेशक 76 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज भी उन पर उम्र का कोई असर नजर नहीं आता। अभिनय की बात करें तो वह अकेले ही किसी भी सुपरस्टार पर भारी पड़ सकते हैं। उनका वर्क फ्रंट देखा जाए तो बिग बी, रणबीर और आलिया के साथ 'ब्रह्मास्त्र', 'सैराट', 'फंडरी' और 'झुंड' में दिखाई देने वाले हैं।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.