Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
नशा करना किसी भी तरह से सेहत के लिए अच्छा नहीं होता है। मगर इस दुनिया में कई ऐसे जगहें हैं जहां पर नशा करना और उसके लिए सामान बेचना कानुनी तौर पर सही होता है। बात करें मेकअप की तो इसमे किसी भी तरह से आप नशे का कोई भी उत्पाद नहीं मिल सकता है।
अमेरिका की एक मेकअप कंपनी है जिसका नाम है मिल्क। देखने वाली बात ये है कि ये कंपनी अपने नए प्रॉडक्ट मार्केट में उतार रही है। ये एक फेस मास्क है इस प्रॉडक्ट रेंज का नाम है कुश। देखने वाली बात तो ये है कि इन रेंज की प्रॉडक्ट में कैनाबिस मतलब इसमें गांजा मिला है।
जी हां ये सच है, बता दें कि इस ही रेंज के कई और प्रॉडक्ट मिल्क ने मार्केट में उतारे हुए हैं जैसे- मसकारा, लिप बाल्म, मेकअप प्राईमर, लिप मास्क आदी। इस सबके बाद अब इसमें फेस मास्क भी आपको मिल जाएगा। बात दें कि इस सबको इस्तेमाल करना आसान है और इसके प्रॉडक्ट के बाद आपकी स्किन एकदम फ्रेश फील करेगी।
अगर आपको ऐसा लगता है कि नशा करना सेहत के लिए ठीक नहीं है तो आपको बता दें कि इनके प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करके आप ये बात भूल जांएगे। बता दें कि अगर गांजे में नशा करने के सारे गुण होते हैं तो इसी तरह से उसके कुछ फायदे भी होते हैं।आपको बता दें कि अपने इस तरह के प्रॉडक्ट लॉन्च की खबर खुद मिल्क ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Kicking off our MONTH OF KUSH with our 🚨NEW🚨 <a href="https://twitter.com/hashtag/cannabismask?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#cannabismask</a> for highdrated skin available TOMORROW<br><br>It instantly moisturizes, calms, and soothes for a revitalized complexion. It's infused with:<br>💚Hemp-derived cannabis oil for long-lasting hydration<br>💚Aloe vera to calm and soothe <a href="https://t.co/nNT7Pdd6nP">pic.twitter.com/nNT7Pdd6nP</a></p>— Milk Makeup (@milkmakeup) <a href="https://twitter.com/milkmakeup/status/1112824501111320577?ref_src=twsrc%5Etfw">April 1, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.