Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
अगर आपके घर में भी बच्चे हैं और आप उन्हें चुप कराने के लिए या फिर उन्हें खेलने के लिए अपना स्मार्टफोन या आईपैड पकड़ा देते हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है। अमेरिका से एक ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। अमेरिका के एक पत्रकार हैं, जिनका नाम है इवान ओसनॉस। उनका एक 3 साल का बेटा है। कुछ दिन पहले ही इवान को काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ा था, इसी बीच इवान के 3 साल के बेटे ने उनके आईपैड से खेलने की कोशिश की।
खेल-खेल में इस मायूम ने कुछ ऐसा कर डाला कि इवान का आईपैड 1 या 2 घंटे या फिर 1 या 2 दिन के लिए नहीं बल्कि 48 साल के लिए लॉक हो गया है।
जी हां, दरअसल इवान का बेटा इस आईपैड से खेलने की कोशिश कर रहा था, इस दौरान उसने एक नहीं बल्कि कई बार आईपैड में गलत पासवर्ड डाल दिया। गलत पासवर्ड डालने की वजह से ही उनका आईपैड 48 साल के लिए लॉक हो गया है।
इवान ने अपनी आपबीती ट्वीटर पर शेयर करते हुए आईपैड का फोटो भी शेयर किया। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “यह दिखने में आपको फर्जी लग सकता है, लेकिन यह हमारा iPad है। जिसे हमारे 3 साल के बेटे ने अनलॉक करने की कोशिश की थी।”
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">Uh, this looks fake but, alas, it’s our iPad today after 3-year-old tried (repeatedly) to unlock. Ideas? <a href="https://t.co/5i7ZBxx9rW">pic.twitter.com/5i7ZBxx9rW</a></p>— Evan Osnos (@eosnos) <a href="https://twitter.com/eosnos/status/1114651667214032896?ref_src=twsrc%5Etfw">6 April 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस फोटो में आईपैड स्क्रीन दिखाई दे रहा है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.