Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
भारत में चुनाव आते ही देश का माहौल बदल जाता है। हर तरफ हर किसी पर चुनावी बुखार का असर देखने को मिल जाता है। इसी चुनावी माहौल में एक गजब मामला देखने को मिल है। मामला है मध्य प्रदेश के मुरैना का। मुरैना के एक गांव में हर घर का दरवाजा केवल एक ही शब्द से खुल रहा है, वो है ‘मोदी-मोदी’। जी हां, मुरैना के रामनगर इलाके के हर घर के बाहर एक पोस्टर लगा हुआ है।
इस पोस्टर पर लिखा है, “डोरबेल खराब है, दरवाजा खुलवाने के लिए जोर से मोदी-मोदी चिल्लाएं।”
अब-तक बीजेपी वाले और बीजेपी कार्यकर्ता ही जोर-शोर से देश के बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी का प्रचार-प्रसार कर रहे थे। लेकिन अब आम जनता भी इस दौड़ में शामिल हो गई है। जनता भी अपने-अपने तरीके से अपनी पसंदीदा पार्टी बीजेपी का प्रचार कर रही है।
बात इस घर की करें... तो यह घर गिरीराज कुमार का है। गिरीराज शर्मा का कहना है कि उनके घर की डोरबेल खराब हो गई थी। इस दौरान उनके मन में कुछ नया करने का विचार आया। चुनावी माहौल को देखते हुए फिर उन्होंने अपने घर के बाहर इस संदेश के साथ पर्ची चिपका दी।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="und" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/modimodi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#modimodi</a> <a href="https://t.co/4uulSXuWyN">pic.twitter.com/4uulSXuWyN</a></p>— Chowkidar Girish Kumar 🇮🇳 (@gkscit) <a href="https://twitter.com/gkscit/status/1115972866149736448?ref_src=twsrc%5Etfw">April 10, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
“डोरबेल खराब है, दरवाजा खुलवाने के लिए जोर से मोदी-मोदी चिल्लाएं।”
गिरीराज को देखते हुए फिर इस गांव के कई लोगों ने अपने-अपने घर के बार ये पर्चियां लगा दी। जो आजकल आकर्षण का क्रेंद्र बना हुआ है। जो भी इन पर्चियों को पढ़ता है, उसके चेहरे पर एक मुस्कान आ ही जाती है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.