Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
जिस तरह पूरे देश में अभी चुनावी माहौल गर्म है, ठीक उसी तरह फिल्मी दुनिया भी सियासत का सिक्का उछालने में पीछे नहीं हट रही। हालांकि, चुनावों को देखकर अभी इस तरह की हर फिल्मों पर डंडा चलाया जा रहा है। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर रोक लगाई गई और अब इस लिस्ट में ममता बनर्जी की बायोपिक का नाम भी जुड़ गया है।
जी हां, ममता बनर्जी की बायोपिक ‘बाघिनी’ के ट्रेलर पर रोक लगा दी गई है। इस मामले पर चुनाव आयोग का कहना है कि इस फिल्म ने CBFC (सेंसर बोर्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन) से सर्टिफिकेट नहीं लिया है। सेंसर बोर्ड ने तीन वेबसाइट्स से फिल्म का ट्रेलर हटाने के लिए कहा है। यही नहीं इसके अलावा चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के CEO से भी रिपोर्ट मांगी है।
इसी रिपोर्ट के आने के बाद चुनाव आयोग बायोपिक देखेगा। इससे पहले चुनाव आयोग ने फिल्म का ट्रेलर दिखाने वाली तीनों वेबसाइट से निर्देशों का उल्लंघन करने की बात कही और कहा कि अभी फिल्म को सेंसर बोर्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन से पास नहीं किया गया है और बावजूद इसके फिल्म का ट्रेलर दिखाया जा रहा था।
इससे पहले चुनाव आयोग ने अपने आदेश में कहा था कि कोई भी बायोपिक फिल्म जो किसी राजनीतिक दल या राजनेता का गुणगान करती हो उसे बायोग्राफी या हैजियोग्राफी के रूप में रिलीज नहीं किया जाए।
ममता बनर्जी ने दिया ये बयान
इन सब के अलावा बायोपिक पर रोक लगने के बाद ममता बनर्जी ने भी अपना बयान दे डाला है। ममता ने ट्वीट करते हुए कहा, “यह सब क्या बकवास फैलाया जा रहा है। मेरी बायोपिक से कोई भी लेना देना नहीं है। यदि कुछ युवाओं ने कहानियाँ एकत्र की हैं और खुद व्यक्त किया है, तो उनके ऊपर निर्भर है। मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं। कृपया मेरे बारे में झूठ फैलाकर मानहानि के लिए दायर करने के लिए मजबूर न करें।”
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">What is all this nonsense being spread! I have nothing at all to do with any biopic. If some young people have collected stories & expressed themselves, that’s up to them.Not related to us. I am not Narendra Modi. <br>Please do not compel me to file for defamation by spreading lies</p>— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) <a href="https://twitter.com/MamataOfficial/status/1120945317296238594?ref_src=twsrc%5Etfw">24 April 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.