Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
मार्वल स्टूडियो की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ का इतंजार दुनियाभर के फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं, फिल्म कल 26 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज भी होने वाली है। लेकिन, रिलीज से ठीक 2 दिन पहले इस फिल्म को भी ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। जी हां, जहां एक तरफ फैन्स की फिल्म को लेकर दीवागनी इतनी ज्यादा है कि वह फिल्म की टिकट के लिए एडवांस बुकिंग करवाने में भी पीछे नहीं हट रहे, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी है जो इसे ऑनलाइन लीक कर रहे हैं।
‘एवेंजर्स: एंडगेम’ को लीक करने वाली वेबसाइट कोई और नहीं बल्कि ‘तमिलरॉकर्स’ ही है। जो इससे पहले भी कई फिल्मों को रिलीज से पहले लीक कर चुकी है।
कई फैन्स तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर फिल्म होने का दावा कर रहे हैं और उसके कई स्क्रीनशॉर्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/AvengersEndgame?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#AvengersEndgame</a> in tamilrockers before movie release <a href="https://t.co/n60rsBTAUS">pic.twitter.com/n60rsBTAUS</a></p>— Hemanth ⏺ (@HemanthAllufan) <a href="https://twitter.com/HemanthAllufan/status/1121060138385698816?ref_src=twsrc%5Etfw">24 April 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
जहां एक तरफ फिल्म की टिकट्स 2500 रूपये तक मिल रही है, वहीं लीक होने की वजह से कुछ लोग मुफ्त में धड़ल्ले से फिल्म को डाउनलोड करके देख रहे हैं।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही एंजगेम मेकर्स ने फैन्स से अपील की थी कि वह स्पॉइलर्स देकर फिल्म की जानकारी लीक न करें। लेकिन अब तमिल रॉकर्स की वजह से पूरी की पूरी फिल्म रिलीज से पहले लीक कर दी गई है।
होगा फिल्म की कमाई को नुकसान-
फिल्म का इस तरह रिलीज से पहले लीक होना फिल्म की कमाई को नुकसान पहुंचा सकता है। फिल्म की टिकटें काफी महंगी मिल रही है, ऐसे में अगर दर्शकों को मुफ्त में फिल्म ऑनलाइन मिल जाएगी तो वह इसे मुफ्त में देखना पसंद करेंगे, जिसका सीधा असर फिल्म के बिजनेस पर पड़ेगा।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.