Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर पिछले लम्बे समय से देश से बाहर न्यूयॉर्क में है। बताया जा रहा है कि वह न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि, ऋषि कपूर विदेश में रहकर भी देश के प्रति अपना कर्तव्य नहीं भूल। आज सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण की वोटिंग हो रही है। मुंबई में सभी सितारे बढ़-चढ़कर वोट देने पहुंचे, बस... ऋषि कपूर देश में न होने के कारण वोट नहीं दे पाये। हालांकि, ऋषि कपूर ने वोट देने की इच्छा जाहिर करते हुए भारतीय दूतावास से निवेदन भी किया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी।
ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने न्यूयॉर्क में स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास पर यह पूछने के लिए कॉल किया कि क्या हम जैसे लोगों के लिए जो घर से दूर हैं उके लिए वोट करने को लेकर कोई व्यवस्था है? लेकिन ऐसी कोई व्यवस्था नहीं हैं। आप चाहे जहां भी हों और जब भी हो वोट करना न भूलें। जय हिंह! वंदे मातरम।”
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">Called the Indian Consulate’s office here in NY to inquire if there was any facility for people like us to vote(away from home)There wasn’t. Please do not forget to vote wherever and whenever you have to. Jai Hind! Vande Mataram! (Sorry for earlier error) <a href="https://t.co/A0heLdBhZv">pic.twitter.com/A0heLdBhZv</a></p>— Rishi Kapoor (@chintskap) <a href="https://twitter.com/chintskap/status/1122487131807600640?ref_src=twsrc%5Etfw">28 April 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
भले ही ऋषि कपूर वोट न दे पाए हों, लेकिन उन्होंने वोट देने की कोशिश की... बस विदेश में कोई सुविधा न होने की वजह से वह वोट नहीं दे पाए... जिसका उनको खेद है।
गौरतलब है कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से अपनी बीमारी का इलाज करवाने न्यूयॉर्क गए हुए हैं। तभी से लगातार वह वहां अपना इलाज कर रहे हैं। हालांकि उनको क्या बीमारी है और वह किस चीज का इलाज करवा रहे हैं, इसपर अब-तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी गई है। वहीं, दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे हैं और इसी इलाज वह न्यूयॉर्क में करवा रहे हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.