Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
राजी, संजू और फिर उरी में दमदार किरदार निभाने के बाद अब विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। विक्की कौशल की अगली फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ की बायोपिक है, जिसमें विक्की कौशल उधम सिंह के ही किरदार में दिखाई देंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक शेयर किया।
फर्स्ट लुक में दो पोस्टर शेयर किये हुए हैं, दोनों ही पोस्टर में विक्की कौशल का लुक बेहद ही इंटेंस है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Here's the first look... Vicky Kaushal in and as <a href="https://twitter.com/hashtag/SardarUdhamSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SardarUdhamSingh</a>... Directed by Shoojit Sircar... Written by Ritesh Shah and Shubendu Bhattacharya... Produced by Ronnie Lahiri and Sheel Kumar... 2020 release. <a href="https://t.co/HnbTirrbiY">pic.twitter.com/HnbTirrbiY</a></p>— taran adarsh (@taran_adarsh) <a href="https://twitter.com/taran_adarsh/status/1123073091754586112?ref_src=twsrc%5Etfw">April 30, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
बात अगर विक्की कौशल के लुक की करें, तो उनकी आंख के नीचे चोट का निशान साफ दिखाई दे रहा है और चेहरा आत्मविश्वास से भरा हुआ है।
फिल्म से विक्की के लुक को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजी और उरी के बाद एक बार फिर विक्की कौशल देश की जनता के दिल में देशभक्ति जगाने वाले हैं।
कौन थे सरदार उधम सिंह-
सरदार उधम सिंह स्वतन्त्रता संग्राम के महान सेनानी एवं क्रान्तिकारी थे, जिन्होंने जलियांवाला बाग कांड में हुए नरसंहार के दोषी और उस समय पंजाब के गर्वनर जनरल रहे माइकल ओ' ड्वायर को लंदन में गोलियों से भूनकर सभी जलियांवाला बाग हत्याकांड में मारे गए लोगों के खून का बदला लिया था।
फिल्म में सरदार उधम सिंह की जिंदगी के कुछ अहम पल पर्दे पर दिखाए जाएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन शूजित सरकार कर रहे हैं जबकि प्रोडक्शन रौनी लाहिरी ने किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल 2020 तक पर्दे पर रिलीज होगी।
आपको बता दें, विक्की कौशल से पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में इरफान खान मुख्य भूमिका में होंगे। लेकिन अब इन सभी अटकलों पर विराम लग चुका है। इस लुक के साथ साफ हो चुका है कि फिल्म में इरफान नहीं बल्कि विक्की अहम किरदार में हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.