Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसे पढ़ने के बाद वह खुद हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। दरअसल उन्होंने यहां अपने एक अखबार में छपी खबर को पोस्ट किया है। इसमें एक ऐसे पति की कहानी लिखी हुई है जो पिछले 62 सालों से सिर्फ इसलिए गूंगा-बहरा बनने की एक्टिंग करता रहा, ताकि उसे अपनी पत्नी की कोई भी बात न सुननी पड़े।
आनंद ने जैसे ही अपने अकाउंट पर यह खबर ट्वीट की, इस पर कई फॉलोअर्स ने भी अपनी दुखड़ा रोना शुरू कर दिया। यहां तक की आनंद ने पत्नी के सामने अपने दिल की बात कह डाली। उन्होंने अखबार की इस कटिंग को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "इसे पढ़ने के बाद मैं बिना रुके 5 मिनट तक लगातार हंसता रहा। मैंने पत्नी से कहा काश मैं भी तुम्हें ऐसे मुर्ख बना पाता। उसने बिना सेकंड भी व्यर्थ किए कहा- सच में? आप फोन पर 5 मिनट भी बिना बात किए रह सकते हैं?"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Laughed non-stop for 5 mins on reading this. Asked my wife if I could have fooled her like this. She didn’t waste even a few seconds in replying: She said “Really? Would you have lasted 5 mins without speaking into your cellphone?” Aah, the perils of having a smart wife! <a href="https://t.co/msWJLbB1ZD">pic.twitter.com/msWJLbB1ZD</a></p>— anand mahindra (@anandmahindra) <a href="https://twitter.com/anandmahindra/status/1122426652716257280?ref_src=twsrc%5Etfw">April 28, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इसके बाद आनंद ने आगे लिखा, "स्मार्ट पत्नी होने के यही नुकसान होते हैं।" बता दें कि इस अखबार की खबर में लिखा है कि, "यूएस के एक शख्स को उसकी पत्नी ने तब तलाक दे दिया जब उसे पता चला कि वह सच में गूंगा और बहरा नहीं है, और पिछले 62 सालों से सिर्फ उसकी बातों से बचने के लिए एक्टिंग कर रहा था।"
अब आनंद के इस ट्वीट को कई लोगों ने रीट्वीट किया है। कुछ यूजर्स ने तो यह तक भी कह डाला कि, इस शख्स को तो एक्टिंग के लिए नोबेल प्राइज मिलना चाहिए। वैसे पत्नी की बातों या झगड़े से बचने के लिए लोग कई तरह के तरीके अपनाते हैं। लेकिन यह तो अपने आप में ही नायाब है, जिसमें इस शख्स ने हर हद को पार कर डाला है।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.