Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
पहाड़ों पर जाना किसे पसंद नहीं होता, आपने अक्सर देखा होगा कि लोग छुट्टियों के दिनों अपने परिवार या दोस्तों के साथ पहाड़ों की खूबसूरती का मजा लेने के लिए पहुंच जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दिनों दिल्ली का भी एक पहाड़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। दरअसल यहां हम गाजीपुर में स्थित कूड़े की ढ़ेर के बारे में बात कर रहे हैं जो इतना ज्यादा बढ़ चुका है यह किसी पहाड़ से कम नहीं लगता। अब तो लोग यह भी कहने लगे कि अगर दिल्ली में सूरज उगते या डूबते देखना है तो कुतुब मीनार या गाजीपुर के कूड़े के पहाड़ के पास जाकर देखना होगा।
हालांकि अगर आप में हिम्मत है तो चढ़ जाइए और फिर लीजिए सन राइजिंग का मजा। इस कूड़े के पहाड़ पर खड़े होकर आपको चांद तारे भी बिल्कुल साफ दिखाई देने लगेंगे। वर्ष 2017 में इसे लेकर एक खबर आई थी कि दो लोगों की इस कूड़े के ढ़ेर के नीचे दबकर मौत भी गई। इस मामले को उस समय मीडिया में खूब उछाला गया था। लेकिन अब एक बार फिर से गाजीपुर का यह कूड़े का पहाड़ सुर्खियों में आ गया है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">People have been rating the Ghazipur garbage dump of Delhi. It has mixed reviews with a rating of 2.9 out of 5. <a href="https://t.co/GXSzQ3oVSt">pic.twitter.com/GXSzQ3oVSt</a></p>— Siddharth Singh (@siddharth3) <a href="https://twitter.com/siddharth3/status/1123427636544294914?ref_src=twsrc%5Etfw">May 1, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस बार तो जैसे इसने कोई नई उपलब्धि हासिल कर ली हो। दरअसल हाल ही आई खबरें आई हैं कि इस कूड़े के पहाड़ को गूगल ने रेटिंग दी है। सिद्धार्थ नाम के शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस खबर की जानकारी देते हुए 2 स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं। इसमें उन्होंने बताया कि, दिल्ली के गाजीपुर में कूड़े के ढ़ेर को 5 में से 2.9 रेटिंग दी जा रही है। जो कि अब बढ़कर 3.3 स्टार हो चुके है।
इसके बाद यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग जमकर इसे पर चुटकी ले रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि, "अपने दोस्तों, परिवार और बिजनेस पार्टनर के साथ यहां जरूर घूमने जाएं।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "परिवार के साथ घूमने के लिए सबसे अच्छी जगह।" इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कहा है कि, एक बार जरुर हर किसी को यहां जाकर देखना चाहिए। ताकि हमें पता चल सके कि जो हमने गलतियां की हैं और वह हमारे सामने है। इसका परिणाम भुगतने के लिए भी तैयार रहें।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.