Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
IPL के बाद जल्द शुरु होने वाला है विष्व कप। इसे खेलने के लिए दुनिया भर की सारी टीम आएंगी। साथ ही इसको खेलना किसी भी देश की क्रिकेट टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है। इसको खेलने के लिए दुनिया की सारी टीम तैयारी में भी लगी हैं। बता दें कि देश में आम चुनाव खत्म होते ही ये शुरू हो जाएगा।
जल्द होने वाले इस खेल का हर किसी को बेसबरी से इंतेज़ार है। ये खेल खेलना आसान नहीं है, क्योंकि आप अपने गेम क जरीए अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे होते हैं। इसके लिए अलग से हर देश की टीम प्लेयर का सोच समझ कर चयन होता है। इसी लिए हर एक प्लेयर के सिर पर एक खास जिम्मादारी होती है। टूर्नामेंट जीतने के बाद एक ट्रॉफी मिलती है। इसको रखना किसी भी देश के लिए सोभाग्य की बात होती है।
हाल ही में क्रिकेट वर्लड कप के आधिकारिक अकाउंट से एक खास ट्वीट हुआ था, जिसमें विष्व कप की तस्वीर थी। देखने वाली बात तो ये है कि ये ट्रॉफी असली नहीं थी ना ही ये किसी ने एसी ही बनाई है। दिखने में अलग इस ट्रॉफी को घांस से किसी ने बनाया था।
इस फोटो को साझा करते हुए एक कैप्शन लिखा था- ‘A brilliant Cricket World Cup trophy made out of grass in Afghanistan, and we'd love to find the person who made it!’। (एक लाजवाब विष्व कप ट्रॉफी, जो अफगानिस्तान में घांस से बनी है। हम जानना पसंद करेंगे कि इसे किसने बनाया है।) इसको बनाने वाले के बारे में विष्व कप की कमिटी को भी नहीं पता है।
देखिये ट्वीट यहां पर...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">😍 WE. LOVE. THIS. 😍 <br><br>A brilliant Cricket World Cup trophy made out of grass in Afghanistan, and we'd love to find the person who made it! <a href="https://t.co/iAGdkgx5gE">pic.twitter.com/iAGdkgx5gE</a></p>— Cricket World Cup (@cricketworldcup) <a href="https://twitter.com/cricketworldcup/status/1123545102574673921?ref_src=twsrc%5Etfw">1 May 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.