Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। इसके अलावा अगर बात किसी भी जरूरतमंद की मदद करने की आती है तो वह दबंग खान सबसे आगे खड़े होते हैं। उनकी इस दरियादिली ने भी आम लोगों को बहुत प्रभावित किया है। सलमान के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं। फैंस उनकी एक झलक के लिए क्या कुछ नहीं कर जाते। लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे खुद सलमान भी रह गए हैं।
दरअसल हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो किसी बैनर की है। इस पर एक कॉन्सर्ट के बारे में लिखा हुआ है। जिसमें कई फिल्मी हस्तियों सहित सलमान खान भी शिरकत करने वाले हैं। इस तस्वीर में यह भी दावा किया गया है कि इसे सलमान के ही एनजीओ बीइंग ह्यूमन आयोजित कर रहा है। लेकिन अब सुपरस्टार ने खुद इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Neither Being Human Foundation nor me are associated with this event in any way... <a href="https://t.co/bwXdYYCaiO">pic.twitter.com/bwXdYYCaiO</a></p>— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) <a href="https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1123955423156101124?ref_src=twsrc%5Etfw">May 2, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
सलमान ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने फैंस को बताया है कि यह सिर्फ और सिर्फ उनके साथ धोखाधड़ी की जा रही है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "न मैं और न ही मेरा बीइंग ह्यूमन इस तरह के किसी भी इवेंट से नहीं जुड़े हैं।" बता दें कि इस तरह का पोस्टर लगाकर सलमान के नाम पर ठगी की जा रही है और यह फर्जीवाड़ा मुंबई में नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर में चल रहा है। अब इसका विरोध करते हुए खुद सलमान खान सामने आ गए हैं।
वहीं दूसरी ओर सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'भारत' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है। गौरतलब है कि, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। 'भारत' ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.