Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
हर लड़की का सपना होता है कि उसका लवर उसको प्रपोज करे। वो मोमेंट उसके लिए काफी स्पेशल होता है। साथ ही लड़की का सपना होता है कि प्रपोज अगर करे तो अपने एक घुटने पर बैठकर करे। इससे उसको अच्छा फील होता है और लगता है की प्यार सच्चा है। इसी तरज पर एक लड़के ने अपनी प्रेमिका से कुछ इसी अदाज में प्यार का इजहार भी किया।
क्योंकि देश में आम चुनाव है और हर किसी के सिर पर इस का खुमार जोर से चढा है। वीडियो प्लेटफॉर्म tiktok पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को अंगूटी पहनाने के लिए अपने घुटनों पर बैठ रहा होता है। मगर इस वीडियो को देख कर आपको पता चलेगा कि लड़का एकदम से ही बीच में रुक जाता है।
इसके बाद वो लड़का को बोलता है कि में इस उंगली में अंगूठी नहीं पहना सकता हुं। लडकी के पूछने पर लड़का जवाब देता है कि जो इंसान अपने देश से प्यार नहीं करता है वो मुछसे क्या करेगा। बता दें कि वीडियो में पहले लड़का अपने दोस्तों को बता रहा होता है कि में उसे आज प्रपोज करने जा रहा हुं।
ये वीडियो tik-tok पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। साथ ही लोग इसे चुनाव कैंपेन के तौर पर भी ले रहे हैं। इसको लोग एक मेसेज के तौर पर ले रहे हैं। अगर आप भी देश के जवान नागरिक हैं तो सबसे पहले वोट डालने जाएं। इससे जवान जनता के बीच आसानी से कोई भी संदेश पहुंचा सकते हैं।
आप भी देखिये ये वायरल वीडियो...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">Che Guevara: <br><br>“At the risk of seeming ridiculous, let me say that the true revolutionary is guided by a great feeling of love. It is impossible to think of a genuine revolutionary lacking this quality.”<br><br>Indian Tik Tok: <a href="https://t.co/dlF5MWzIbd">pic.twitter.com/dlF5MWzIbd</a></p>— Dr. Angad Singh Chowdhry (@angadc) <a href="https://twitter.com/angadc/status/1124986114870214658?ref_src=twsrc%5Etfw">5 May 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.