Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
14 फरवारी 2019 को देश की सेना पर कशमीर रे पुल्वामा में आत्मघाती हमला हुआ था। भारतीय सेना ने इस बात का पलटवार करते हुए पाकिस्तान के बालाकोट पर एयरस्ट्राइक की थी। इसके बाद देश के एक पायलट का विमान चकना चूर हो गया था और वो दूसरे देश की सरहद में जाकर गिर गया। इसके बाद पड़ोसी मुल्क ने विंग कमांडर को बंदी बना लिया था और उसके बाद उनको अगले ही दिन पाकिस्तान की सरकार ने अपने वतन वापस भेज दिया था।
भारत लौटने के बाद पिछले 1 महिने से अभिनंदन अस्पताल में भर्ती थे और उनका इलाज चल रहा था। इसकी वजह थी कि एयरस्ट्राईक के वक्त जब अभीनंदन दूसरे मुल्क में जाकर गिरे थे तो उनको काफी चोट लगी थी। साथ ही दुशमन ने उनको बंदी बनाया था और उनको काउंसलिंग की जरूरत थी जिसके चलते उनको दुनिया से दूर अस्पताल में रखा गया।
बता दें कि हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें अभिनंदन एक दम फिट दिखाई दे रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि उनहोंने वायू सेना वासप से जोइन करली है। साथ ही देश की रक्षा के काम पर वासप आ गये हैं। इस वीडियो को आप देखेंगे तो समझ आएगा कि अभिनंदन के साथी इनसे कितना प्रेम करते हैं।
इनके साथ एक फोटो क्लिक कराने के लिए कितने बेचैन है। साथ ही अभिनंदन काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि अभिनंदन भारतीय वायू सेना के विंग कमांडर हैं और फिलहाल इनकी पोस्टिंग कशमीर में ही हुई है।
आप भी दखिये अभिनंदन की ये मजेदार वीडियो...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">First video since he was discharged from hospital, here’s Wing Commander Abhinandan Varthaman taking pictures with men. This is likely sometime last month. Video from some Air Force groups. He looks well! 👊🏽 <a href="https://t.co/Os5Pu6aJI1">pic.twitter.com/Os5Pu6aJI1</a></p>— Shiv Aroor (@ShivAroor) <a href="https://twitter.com/ShivAroor/status/1124675264070311942?ref_src=twsrc%5Etfw">4 May 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script><blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">First video since he was discharged from hospital, here’s Wing Commander Abhinandan Varthaman taking pictures with men. This is likely sometime last month. Video from some Air Force groups. He looks well! 👊🏽 <a href="https://t.co/Os5Pu6aJI1">pic.twitter.com/Os5Pu6aJI1</a></p>— Shiv Aroor (@ShivAroor) <a href="https://twitter.com/ShivAroor/status/1124675264070311942?ref_src=twsrc%5Etfw">4 May 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.