Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आलोचकों के निशाने पर बने हुए थे। चारों तरफ अक्षय कुमार पर निशाना साधा जा रहा था। वजह कई थी... जैसे... पहली वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेना, दूसरी वजह चुनाव में वोट न डालना, तीसरा विदेशी नागरिकता और चौथा रूस्तम फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड हासिल करना। दरअसल, लोगों का कहना है कि अब-जब अक्षय कुमार ने अधिकारिक तौर पर मान लिया है कि वह भारत के नागरिक नहीं है, तो उन्हें ये अवॉर्ड वापस कर देना चाहिए।
अभी लोग अक्षय कुमार को फेक देशप्रेमी कहकर ट्रोल करने में बिजी थे ही कि अक्षय एक ऐसा कदम उठा लिया कि पासा ही पलट गया। अब-तक जो लोग उनपर सवाल उठा रहे थे, वही लोग उनकी तारीफे करने लगे।
ऐसा क्या किया अक्षय कुमार ने चलिए जानते हैं-
इन दिनों ओडिशा भयंकर फैनी तूफान की चपेट में है, हफ्तेभर से ही इस तूफान ने पूरे शहर में तबाही मचाकर रखी हुई है। कई लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे तो कई लोगों की घर संपत्ति उजड़ गई।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/AkshayKumar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#AkshayKumar</a> Again proves what is being Human donated 1cr to Odisha CM relief fund <a href="https://twitter.com/hashtag/BadeDilwalaAkshay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#BadeDilwalaAkshay</a> <br>@<a href="https://twitter.com/hashtag/AkshayKumarPrideOfIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#AkshayKumarPrideOfIndia</a> <a href="https://t.co/9KvW3mxr6S">pic.twitter.com/9KvW3mxr6S</a></p>— 🦁U.P Akkians Group🦁 (@upAkkians01) <a href="https://twitter.com/upAkkians01/status/1125446757448425477?ref_src=twsrc%5Etfw">6 May 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
सोशल मीडिया पर लोग खूब तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। इस दुख की घड़ी में अक्षय कुमार पहले ऐसे बॉलीवुड स्टार है, जिन्होंने पीड़ितों की मदद से ही सबसे पहले हाथ आगे बढ़ाया हैष अक्षय कुमार ने ओडिशा के लोगों को 1 करोड़ रूपये की धनराशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की है। अपने इस कदम से अक्षय ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह केवल बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार नहीं बल्कि असल जिंदगी के खिलाड़ी हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.