Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
Marvel की दुनिया के हर जगह पर आपको दिवाने मिल जाएंगे। बता दें कि हाल ही में इस सीरीज का अंत हो गया है। इस फिल्म की आखिरी कड़ी ने काफी अच्छी कमाई की है। दुनिया में दूसरी एसी फिल्म बन गयी है जो सारे रिकॉर्ड पार कर गयी है। हाल ही में लोगों में इस फिल्म का इतना दीवानापन देखने को मिला कि इसकी हर तरह की Merchandise निकाल दी थी। इससे फिल्म की और भी कमाई हुई।
स्पॉर्ट शूज बनाने में माहिर इस कंपनी ने फिल्म रिलीज से पहले अपने जूतों की एक खास लाइन निकाली थी। इसको सारे सुपरहिरो से प्रेरित जूतों की लाइन निलकाली थी। ये लाइन Adidas की फॉटबोल के जूते में आई थी। देखने वाली बात तो ये है कि ये जूते limited edition थे और भारत में कुछ 9,999 में मिल रहे थे।
इनकी खास बात ये थी कि हर एक सुपर हीरो के लिए नहीं बस 6 कैरेक्टर के नाम से इसको निकाला गया। इसमें 6 हिरो शामिल थे- Black Panther, Iron Man, Captain America, Captain Marvel, Nick Fury, and Thor। इस जूते के लाइन का नाम था ‘Hero amongst us’। ये एक तरह के स्नीकर थे और भारत में इनकी अच्छी बिकरी हुई थी। Adidas ने इनका प्रचार करने के लिए दुनिया के बेस्ट बास्केटबॉल खिलाड़ियों को ये जूते पहनाए गये और इनका एक पॉस्टर भी बनाया।
भारत के बाजार में ये जूते आपको दिल्ली एनसीआर सहित मुंबई में भी मिल जाएंगे । इसी के साथ चुनिंदा Adidas store, Myntra, Vegnonveg, Flipkart पर आपको आसानी से मिल जाएंगे। बता दें कि इससे पहले भी Adidas ने GOT के साथ अपनी एक सीरीज निकाली थी। जिसमें इस सीरीज के कई किरदारों पर ये जूतों की लाइन आधारित थी।
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.