Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
सफर और नींद का एक अलग ही कनेक्शन होता है, न चाहते हुए भी दोनों का मिलन हो ही जाता है और अंत में हमारी मंजिल पीछे छूट जाती है। बात ज्यादा घूमा दी क्या? चलिए असान शब्दों में बोलती हूं... सफर के दौरान आंख लग जाना एक आम बात है... अब वो चाहे छोटा सफर हो या फिर लम्बा... कई बार ऐसा भी होता है कि नींद के कारण आपको जहां जाना है वो जगह पीछे ही छूट जाती है और आप आगे निकल जाते हो... मेट्रो में सफर करने वाले लोग मेरी बात शायद अच्छे से समझ सकें।
ऐसी ही परेशानी से एक शख्स रोजाना जूझता था, वह ट्रेन में बैठे-बैठे सो जाता था... जिसकी वजह से वह अपने स्टेशन से हमेशा 2-3 स्टेशन आगे निकल जाता था। अपनी इसी ही परेशानी से बचने के लिए इस शख्स ने एक मजेदार रास्ता ढूंढ निकाला।
आपको बता दें, कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी। इस वीडियो को ग्लेन कोको नाम के यूजर ने ट्वीटर पर शेयर किया था।
वीडियो को अब-तक 79 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया जा चुका है और लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।
वीडियो में आप देखेंगे, तो नजर आएगा कि एक शख्स मेट्रो में बैठा है, और बैठे-बैठे वो घोड़े बेचकर सो रहा है। इस शख्स ने एक टॉपी पहन रखी है, इस टोपी पर इलेक्ट्रॉनिक मैसेज चल रहा है, जिसमें लिखा है, “कृपया मुझे 34 स्ट्रीट पहुंचने से पहले जगा दें।”
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">I really have a love-hate relationship with NY. <a href="https://t.co/AsFSJZgoSE">pic.twitter.com/AsFSJZgoSE</a></p>— Glen Coco (@DamienPalace) <a href="https://twitter.com/DamienPalace/status/1120423533816029191?ref_src=twsrc%5Etfw">22 April 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ये मैसेज कुछ उसी तरह का है जैसे आप मेट्रो में स्क्रीन पर लिखा हुआ देखते हैं “अगला स्टेशन राजीव चौक है।”
वह मौजूद हर शख्स की नजर इसकी टॉपी पर होती है। अब लोगों की दरियादिली है कि स्टेशन आने से पहले लोग इसे उठा भी देते हैं।
है ना मजेदार तरीका... अगर आप बी अगली बार ऐसे किसी स्थिति में फंस गए... तो ये टॉपी का आइडिया आपके लिए भी बेस्ट रहेगा... हां बस इस टॉपी के लिए आपको इस लड़के से संपर्क करना पड़ेगा।
एक शख्स ने तो इसे खरीदने की जगह भी दिखा दी...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">Order your shit now deadass. <br><br>You know your moms would love one of these. <a href="https://t.co/Quq8WN4KFd">pic.twitter.com/Quq8WN4KFd</a></p>— Glen Coco (@DamienPalace) <a href="https://twitter.com/DamienPalace/status/1120523571527389184?ref_src=twsrc%5Etfw">23 April 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.