Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
वैसे तो टिकटोक का ऐप बैन हो गया था। मगर जिन लोगों के पास फोन में डाउनलोड है वो इस पर अभी भी बेहतरीन वीडियो बना रहे हैं। साथ ही मशहूर भी हो रहे हैं। इसी के साथ एक और टिकटोक का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कर आप भी कहेंगे कि शाहरुख खान को इनसे कुछ सीखना चाहिए।
इस वीडियो में आपको एक पति पत्नि शाहरुख खान के एक मशहूर गाने पर डांस करते हुए नजर आएंगे। इस गाने में असल में शाहरुख और काजोल ने परफॉर्म किया था। गाने का नाम है ‘बाजिगर ओ बाजिगर’, इस गाने के सारे स्टेप्स इस व्यक्ति को याद हैं।
देखने वाली बात तो ये है कि ये दंपत्ति देखने में खाफी मामुली से लग रहे हैं। जहां एक तरह पति गाना गा रहा है और अपनी पत्नि के लिए डांस कर रह है। वहीं पर उसकी पत्नि खड़े होकर उसका डांस देख रही है और सब कुछ एंजॉय कर रही है।
टिकटोक एक चाइनीज एप है। जिस पर लोग अपनी वीडियो पोस्ट कर सकते हैं। हाल ही में माननिय सुप्रीम कॉर्ट ने इस एप पर बैन लगा दिया था। साथ इस को एप स्टोर से भी हटा दिया गया था। बात करें इस वीडियो बनने वालों की, तो इनकी संख्या बहुत ज्यादा है। साथ ही इस एप पर एक बार वीडियो बना कर लोग रातों रात शोहरत कमा लेते हैं। इतना ही नहीं इस एप पर वीडियो आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्रिटि भी वीडियो बनाते हैं।
आप भी देखिये ये मजेदार वीडियो...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">Next <a href="https://twitter.com/hashtag/WorldofDance?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#WorldofDance</a> champion. Such gems you can find only on <a href="https://twitter.com/hashtag/tiktokindia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#tiktokindia</a> <a href="https://t.co/rMtv9vDPvX">pic.twitter.com/rMtv9vDPvX</a></p>— Rachit Sharma (@BeingRachitS) <a href="https://twitter.com/BeingRachitS/status/1126607707065073666?ref_src=twsrc%5Etfw">9 May 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.