Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल हाल ही में सिंगापुर एयरलाइंस पर भड़क पड़ी। उनके साथ फ्लाइट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर एयरलाइंस को फटकार लगा डाली। दरअसल, हाल ही में आई खबर आई है कि सिंगापुर एयरलाइंस ने उन्हें अपना म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट ले जाने के लिए मना कर दिया, जिसके बाद श्रेया का गुस्सा अब सांतवें आसमान पर जा पहुंचा है।
अपनी नाराजगी जताते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि सिंगापुर एयरलाइंस नहीं चाहती कि कोई भी म्यूजिशियन या फिर जिनके भी पास कोई कीमती उपकरण हों, वह इस एयरलाइन में ट्रैवल करें। खैर, शुक्रिया। सबक सीखा।" उन्होंने अपने इस ट्वीट में सिंगापुर एयरलाइंस को टैग भी किया है। इसके बाद एयरलाइंस ने अपनी इस गलती के लिए श्रेया के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए उनसे माफी भी मांगी है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Hi Shreya, we are sorry to hear this. May we seek more details of your concerns and what was last advised by our colleagues? Thank you.</p>— Singapore Airlines (@SingaporeAir) <a href="https://twitter.com/SingaporeAir/status/1128714284048031744?ref_src=twsrc%5Etfw">May 15, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
उन्होंने लिखा, "हैलो श्रेया, जो भी हुआ उसके लिए हम माफी चाहते हैं। क्या हम आपको हुई परेशानी के बारे में और ज्यादा जान सकते हैं और हमारे सहकर्मियों ने आखिरी सलाह क्या दी? धन्यवाद।" गौरतलब है कि, श्रेया घोषाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पिछले दिनों वह स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ ट्विटर टॉक को लेकर चर्चा में आ गई थीं।
उन्होंने इस बातचीत में पत्रकार को ट्विटर पर कहा था कि, वह जल्द ही कपिल के शो में दिखेंगी। इस पर कपिल ने कहा कि, वह पिछले 4 सालों से शो में उनके आने का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि, श्रेया ने सिर्फ 4 साल की उम्र से ही अपनी मां के साथ हारमोनियम पर म्यूजिक सीखना शुरू कर दिया था। उन्होंने 1996 में टीवी शो 'सा रे गा मा पा' से अपने संगीत के सफर की शुरुआत की और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.