Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
हर शख्स को 2 वक्त की रोटी कमाने के लिए कोई न कोई रोजगार तो करना ही पड़ता है। लेकिन आज कल हर किसी को रोजगार मिलना इतना आसान नहीं रह गया है। जिंदगी जीने के लिए रोटी, कपड़ा और मकान सबसे बड़ी जरूरत है। सिर्फ इन 3 चीजों को पाने के लिए लोग दिन रात दर दर भटक कर कड़ी मेहनत करते हैं। हालांकि आज मार्केट में जिस तरह से कॉम्पिटिशियन बढ़ता जा रहा है, ऐसे में सभी एक दूसरे से आगे बढ़ते की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है।
इसे देखने के बाद आप इस शख्स की हिम्मत की तो दाद देंगे कि साथ ही वह कंपनी भी तारीफ के काबिल है। इस वीडियो में एक विकलांग व्यक्ति अपनी व्हीलचेयर पर फूड डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करना हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें कि, उसे यह काम करने का मौका 'जोमैटो' कंपनी ने दिया है। अब लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और साथ जोमैटो की भी काफी तारीफें हो रही हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/Zomato?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Zomato</a> you keep rocking , you made my day , this man is the inspiration for all who thinks there's life is screwed , please make this man famous <a href="https://t.co/DTLZKzCFoi">pic.twitter.com/DTLZKzCFoi</a></p>— Honey Goyal (@tfortitto) <a href="https://twitter.com/tfortitto/status/1129359381319962624?ref_src=twsrc%5Etfw">May 17, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस वीडियो हनी गोयल नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जोमैटो इस तरह से काम करते रहो। आपने मेरा दिन बना दिया। यह शख्स उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा है जो जिंदगी से हार मान लेते हैं। कृपया इस व्यक्ति को मशहूर कर दीजिए।"
गौरतलब है कि, जहां एक ओर लोग कुछ असफलताओं के बाद खुद को हारा हुआ मानकर निराश हो जाते हैं, वहीं दूसरी ओर इस तरह के लोग भी इस दुनिया में हैं। जिन्हें देखकर समाज भी सोचता है कि वह अपनी लाइफ में आगे क्या कर पाएंगे या फिर कैसे अपना और अपने परिवार का पेट पालेंगे। लेकिन कहते हैं न कि, अगर एक दरवाजा बंद होता है तो भगवान उन लोगों के लिए रोशनी का दूसरा दरवाजा खोल देता है। बस थोड़ा सब्र और हिम्मत करने की जरूरत है।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.