Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
देशभर में लोकसभा चुनाव को खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर अब एग्जिट पोल के नतीजे आने शुरू हो गए हैं, तो वहीं दूसरी ओर पूरा देश 23 मई को आने वाले रिजल्ट का इंतजार कर रहा है। हालांकि, इस दौरान इन नतीजों को लेकर कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगे हैं। इसी बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसके पर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा होने लगा है।
दरअसलस, अपने इस पोस्ट में विवेक ने किसी यूजर का का एक मीम रिट्वीट कर दिया है। लेकिन इसमें उन्होंने साफ-साफ ऐश्वर्या राय बच्चन का मजाक उड़ाया है। इस मीम 3 फोटोस का कॉलेज बनाया गया है। एक में ऐश्वर्या का सलमान खान के साथ देखा जा रहा है, दूसरी में वह विवेक के साथ नजर आ रही हैं। जबकि तीसरी फोटो में उन्हें पति अभिषेक और बेटी अराध्या के देखा जा रहा है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Haha! 👍 creative! No politics here....just life 🙏😃<br><br>Credits : <a href="https://twitter.com/pavansingh1985?ref_src=twsrc%5Etfw">@pavansingh1985</a> <a href="https://t.co/1rPbbXZU8T">pic.twitter.com/1rPbbXZU8T</a></p>— Vivek Anand Oberoi (@vivekoberoi) <a href="https://twitter.com/vivekoberoi/status/1130380916142907392?ref_src=twsrc%5Etfw">May 20, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वैसे, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है एक वक्त था जब ऐश्वर्या और सलमान रिश्ते में हुआ करते थे। लेकिन बाद में वह विवेक के साथ चर्चा में आ गईं। इस मीम में ऐश्वर्या का इन्हीं सितारों के कनेक्शन दिखाने की कोशिश की है। लेकिन विवेक को यह इतना दिलचस्प लगा कि उन्होंने तस्वीर को रिट्वीट कर दिया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई राजनीति नहीं... सिर्फ लाइफ।"
विवेक को भले ही यह कोई मजाक लगा हो, लेकिन शायद बाकी सितारों को उनकी यह हरकत बिल्कुल पसंद न पाए। ऐश्वर्या आज अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। अभिषेक से शादी के बाद उन्होंने कभी अपनी पिछली जिंदगी में पलटकर नहीं देखा। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स विवेक के इस पोस्ट को देखकर यहीं सवाल कर रहे हैं कि, आखिर उन्हें क्या हो गया है और वह ऐसी हरकत क्यों कर रहे हैं।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.