Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
हाल ही में अमेरिकी टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स के आखिरी सीरिज का प्रसारण हुआ है, जिसके लिए लोगों में खासा दीवानगी देखने को मिली है। भारत में भी इस टीवी सीरिज के लिए फैंस काफी बेताब दिखे हैं, ऑफिस हो या घर हर जगह इसके एपिसोड की चर्चाएं सुनने को मिली है। ये GOT के प्रति लोगों की दीवानगी ही है कि अब दिल्ला मेट्रो को इसके लिए स्पॉइलर अलर्ट जारी करना पड़ा है।
जी हां, हाल ही में डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रे कॉर्पोरेशन) ने गेम ऑफ थ्रोन्स के फैन्स के लिए एक स्पॉइलर अलर्ट जारी किया है। दरअसल, दिल्ली मेट्रो ने लोगों से ये अपील की है कि अगर आप ट्रेन में बैठकर गेम ऑफ थ्रोन्स का फाइनल एपिसोड देख रहे हैं, तो कृपया कर सके लिए ईयरफोन का इस्तेमाल करें, ताकी इससे दूसरों का मजा किरकिरा ना हो।
असल में, डीएमआरसी ने गेम ऑफ थ्रोन्स सीरीज की मुख्य किरदार सांसा स्टार्क के एनिमेटेड पोस्टर के जरिए एक खास संदेश देने की कोशिश की है। इस पोस्टर में सांसा मेट्रो में बैठी ईयरफोन का इस्तेमाल करती दिख रही है, इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है... "गेम ऑफ थ्रोन्स का आखिरी सीजन, अगर आप इसे मेट्रो में देख रहे हैं, तो कृपया ईयरफोन का इस्तेमाल जरूर करें, फाइनल एपिसोड को देखने के लिए दूसरों का मजा खराब न करें।"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Last stop of the season!<br>Catch up on the Train of Thrones, but don’t go spoiling it for others.<br>If you're watching it on the metro, please be sure to use earphones.<a href="https://twitter.com/hashtag/GameOfThrones?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#GameOfThrones</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/GOT?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#GOT</a> <a href="https://t.co/cwyPD6uiAD">pic.twitter.com/cwyPD6uiAD</a></p>— Delhi Metro Rail Corporation (@OfficialDMRC) <a href="https://twitter.com/OfficialDMRC/status/1130293147961978881?ref_src=twsrc%5Etfw">May 20, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि 2011 में शुरू हुई टीवी सीरिज गेम ऑफ थ्रोन्स के आखिरी एपिसोड का प्रसारण इस साल 19 मई को हुआ है। एक तरह से ये अब तक का सबसे अधिक देखा जाने वाला टीवी शो रहा है, जिसका प्रसारण दुनिया के 170 देशों में हुआ है। बात करें इसके कंटेंट की तो GOT अमेरिकी लेखक जॉर्ज आर आर मार्टिन के प्रसिद्ध उपन्यास 'ए सॉन्ग ऑफ आइस एंड फायर' पर आधारित है।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.