Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
लगता है बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के दिन आजकल ठीक नहीं चल रहे हैं, एक तरफ जहां उनकी बहुचर्चित फिल्म और प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक एक महिने से रिलीज होने के कगार पर अटकी हुई है, वहीं बीते दिनो उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक मीम्स के चलते काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। वहीं अब उनके सामने एक नई मुश्किल आन पड़ी है... दरअसल, अब विवेक ओबेरॉय को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद मुम्बई पुलिस ने विवेक को सुरक्षा प्रदान की है।
जी हां, माना जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता विवेक को ये धमकी पीएम मोदी की बायोपिक में लीड रोल करने के चलते मिली है, ऐसे में ऐसी धमकियों को संज्ञान में लेते हुए मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन सेल ने विवेक ओबरॉय की विशेष सुरक्षा प्रदान की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जुहू पुलिस ने विवेक की सुरक्षा में दो कांस्टेबल तैनात किए हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Maharashtra: Actor Vivek Oberoi has been provided security by Mumbai police today, after he had received threats. <a href="https://t.co/hlreq0X0ku">pic.twitter.com/hlreq0X0ku</a></p>— ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1131225119982903297?ref_src=twsrc%5Etfw">May 22, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि विवेक ओबेरॉय बीते काफी दिनो से पीएम मोदी की बायोपिक के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं, ये फिल्म पिछले महिने 5 अप्रैल को ही रिलीज होनी थी, पर तभी चुनाव आयोग ने इसके रिलीज पर रोक लगा दी था और इसे 23 मई (चुनाव परिणाम) के बाद रिलीज करने को कहा था। ऐसे में अब ये फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है।
वैसे पीएम मोदी की बायोपिक के अलावा भी इस वक्त विवेक दूसरी कई सारी वजहों से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने हुए हैं। बीते दिनों वो टि्वटर पर दिग्गज अभिनेता कमल हासन और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ उलझ पड़े थें।
वहीं इसके बाद दो दिन पहले उन्होने ऐश्वर्या राय बच्चन पर एक मीम शेयर कर फिर से विवादों को आमंत्रण दे दिया था, जिसके चलते उन्हें फिल्म इंडस्ट्री समेत कई लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। जिसके बाद आखिरकार महाराष्ट्र महिला आयोग द्वारा नोटिस मिलने के बाद उन्होने वो ट्वीट डिलीट कर इस मुद्दे पर माफी मांग कर इस मामले को शांत किया था। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि पीएम मोदी की बायोपिक के रिलीज के बाद क्या विवेक ओबेरॉय के दिन बहुरते हैं या नहीं।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.