Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
दिल्ली मेट्रो दिल्लीवालों की लाइफलाइन बन चुकी है। रोज सुबह शाम ऑफिस से घर, घर से ऑफिस का सफर आधी दिल्ली मेट्रो के जरिए ही करती है। भले ही मेट्रो ने लम्बे सफर को आसान और सुविधाजनक बनाया हो, लेकिन कई बार अपनी लेट-लतीफी और कहीं भी रूक जाने की वजह से यात्रियों के गुस्से का शिकार हुई है। बीते दिनों कुतुब मिनार मेट्रो स्टेशन पर हुआ वाक्या कौन भूल सकता है। येलो लाइन में मेट्रो सुल्तानपुर से कुतुब मिनार के बीच ही रूक गई, आलाम कुछ ऐसा था कि लोगों को मेट्रो ट्रैक से होते हुए अगले स्टेशन तक जाना पड़ा।
इन सब के बीच अब DMRC शायराना अंदाज अपनाए हुए है। हाल ही में DMRC ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट पोस्ट किया, जोकि थोड़ा शायराना था।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="hi" dir="ltr">हर सुबह यहाँ हसीन है, सुहानी शाम है<br>कूल कूल एसी है, सुविधा है, आराम है<br>फर्श पर बैठने वालों, थोड़ा तो ख़याल करो<br>आपने दिल्ली मेट्रो को क्यों किया बदनाम है I<a href="https://twitter.com/hashtag/MetroVaani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#MetroVaani</a> <a href="https://t.co/QPYWUQFY8B">pic.twitter.com/QPYWUQFY8B</a></p>— Delhi Metro Rail Corporation (@OfficialDMRC) <a href="https://twitter.com/OfficialDMRC/status/1132893448200003584?ref_src=twsrc%5Etfw">27 May 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस ट्वीट में लिखा था, “हर सुबह यहां हसीन है, सुहानी शाम है... कूल-कूल एसी है, सुविधा है, आराम है.... फर्श पर बैठने वालों, थोड़ा तो ख्याल करों... आपने दिल्ली मेट्रो को क्यों किया बदनाम है।”
तो भई एक तो चोरी ऊपर से सीना-जोरी....
लेकिन, किसी ने सही कहा है दिल्लीवालों से पंगा नहीं लेना चाहिए वरना बोलती बंद होने में समय नहीं लगता। DMRC के इस ट्वीट को देखकर एक दिल्लीवाले ने उन्हें उन्हीं के अंदाज में जवाब भी दिया।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="hi" dir="ltr">हर सुबह यहां हसीन है, सुहानी शाम है⁰कूल कूल एसी है, लेकन चलता बहुत कम है<br>फर्श पर धड़ल्ले से बैठते हैं लोग, लेकिन DMRC लगाम लगाने में नाकाम है<br>ऑफिस टाइम में रुक-रुककर चलती है मेट्रो, लेकिन किराया लेते पूरा हैं आप<br>कभी भी, कहीं भी 10-10 मिनट खड़ी कर देते हैं लेकिन वजह नहीं बताते आप</p>— अंगुलिमाल (@Walkerinwoods) <a href="https://twitter.com/Walkerinwoods/status/1132914772502990848?ref_src=twsrc%5Etfw">27 May 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इन्होंने लिखा, “हर सुबह यहां हसीन है, सुहानी शाम है, कूल-कूल एसी है, लेकिन चलता बहुत कम है... फर्श पर धड़ल्ले से बैठते हैं लोग, लेकिन DMRC लगाम लगाने में नाकाम है ऑफिस टाइम में रुक-रुककर चलती है मेट्रो, लेकिन किराया लेते पूरा हैं आप कभी भी, कहीं भी 10-10 मिनट खड़ी कर देते हैं लेकिन वजह नहीं बताते आप।”
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.