Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
23 मई को 17वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं जिसके साथ ही अगले पांच साल के लिए भारत के लोकतंत्र की दिशा भी तय हो चुकी है। गौरतलब है कि 17वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव समर में फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सितारों ने अपनी किस्मत आजमाई है, जिनमे कुछ को जहां जीत हासिल हुई तो वहीं कुछ हार का सामना करना पड़ा है। पर वहीं बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र को लोकसभा चुनाव के नतीजे के रूप में दोहरी खुशी मिली है, क्योंकि उनकी पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने जहां मथुरा की सीट से जहां दोबारा जीत हासिल की है, वहीं उनके बेटे सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर सीट पर जीत दर्ज की है। ऐसे में धर्मेंद्र ने अपनी खुशी का कुछ अलग ही अंदाज में इजहार किया है।
दरअसल, धर्मेंद्र ने अपनी खुशी का इजहार करने के लिए अपनी पुरानी फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और हेमा मालिनी दोनो नजर आ रहे हैं। फिल्म प्रतिज्ञा के इस सीन मे धर्मेंद खुशी में काफी उछल कूद करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा है... 'धमाकेदार जीत, ढेर सारी खुशियां, नए भारत में सभी धर्मों के लिए. आओ शांति और एकता के लिए हाथ मिलाएं' ।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Bumping victory, A bright binging, for New India with every Religion. Let us join hands for peace and harmony 🙏 <a href="https://t.co/gx4lPK5x3q">pic.twitter.com/gx4lPK5x3q</a></p>— Dharmendra Deol (@aapkadharam) <a href="https://twitter.com/aapkadharam/status/1133162810588876800?ref_src=twsrc%5Etfw">May 28, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने मंगलवार सुबह एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो ये कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने बीकानेर के लोगों को धोखा नहीं दिया है, बल्कि बीकानेर में जितने काम होने चाहिए थे, उससे अधिक किये हैं। साथ रही धर्मेंद्र ये भी कह रहे हैं कि वो यह सब इसलिए बता रहे हैं, क्योंकि कुछ लोगों ने ऐसी बातें कही थीं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">MP ban kar, seva ki hai apni Barat maa ki 🙏 <a href="https://t.co/AJ6SWbA0Qi">pic.twitter.com/AJ6SWbA0Qi</a></p>— Dharmendra Deol (@aapkadharam) <a href="https://twitter.com/aapkadharam/status/1133151300353347585?ref_src=twsrc%5Etfw">May 27, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि धर्मेन्द्र 2004 से 2009 तक बीकानेर की सीट से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद रह चुके हैं।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.