Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता आज किसी से भी छिपा नहीं है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। हालांकि इन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं दूसरी मलाइका भी अर्जुन के परिवार की करीब आने की पूरी कोशिश कर रही हैं। लेकिन हाल ही में एक यूजर ने इन दोनों के रिश्ते की तुलना बोनी कपूर और श्रीदेवी से कर डाली।
इस पर अर्जुन इतने भड़क गए कि खुद को इसका जवाब देने से रोक ही नहीं पाए। बता दें कि, कुसुम नाम की यह यूजर वरुण धवन की फैन है। उन्होंने ट्विट करते हुए कहा, "आप अपने पिता कि दूसरी पत्नी से सिर्फ इसलिए नफरत करते थे क्योंकि उन्होंने आपकी मां को छोड़ दिया था। लेकिन अब आप खुद भी एक ऐसी महिला को डेट कर रहे हैं जो उम्र में आपसे 11 साल बड़ी है और उनका एक टीनेज बेटा भी है। ऐसा डबल स्टैंडर्ड क्यों अर्जुन?"
इसके बाद अर्जुन काफी नाराज हो गए। उन्होंने इस पर कुसुम को जवाब देते हुए ट्वीट किया, "मैं किसी से भी नफरत नहीं करता कुसुम। हमने एक सम्मानजनक दूरी बनाई हुई थी। अगर मैं नफरत करता तो उस वक्त अपने पिता, जाह्नवी और खुशी के साथ नहीं खड़ा होता। लिखना और किसी को जज करना बहुत आसान है, लेकिन थोड़ा सा तो सोच लिया करो। आप वरुण धवन की फैन हैं, उनकी तस्वीर को अपनी डीपी बनाकर नेगेटिविटी न फैलाएं।"
बता दें कि, कुसुम को अपने इस ट्वीट की वजह से काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी, लेकिन उन्होंने बाद में इसे डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर अर्जुन से मांफी भी मांगी। जिसके अर्जुन ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए माफ कर दिया और साथ ही कहा कि, प्यार फैलाओं वरुण आपको देख रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वरुण ने भी माफी मांगने के लिए कुसुम की सराहना की।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">It’s ok kusum... spread love... the street dancer is watching you... 😊 <a href="https://t.co/f91kscWJUp">https://t.co/f91kscWJUp</a></p>— Arjun Kapoor (@arjunk26) <a href="https://twitter.com/arjunk26/status/1133442450008100864?ref_src=twsrc%5Etfw">May 28, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, "मुझे खुशी है कुसुम कि आपने माफी मांग ली। कोई बात नहीं अर्जुन नाराज नहीं है। हम सभी को अपनी जिंदगी जीनी चाहिए। अर्जुन का दिल बड़ा है। जैसा कि मैं हमेशा कहता आया हूं कि मैं नहीं चाहता कि मेरे फैंस किसी दूसरे सितारे के लिए कोई खराब बात करें।"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Im glad u apologised kusum its okay arjun is not upset lets just all live our own lives ak has a big heart like I always say I don’t want any of my fans to talk bad about any actors <a href="https://twitter.com/hashtag/keepiteasy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#keepiteasy</a> <a href="https://t.co/o4aNGmbMjb">https://t.co/o4aNGmbMjb</a></p>— Varun Dhawan (@Varun_dvn) <a href="https://twitter.com/Varun_dvn/status/1133446477030875136?ref_src=twsrc%5Etfw">May 28, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.