Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
सलमान खान और विवेक ओबेरॉय की दुश्मनी जगजाहिर है। जिस तरह सलमान अपनी दोस्ती निभाते हैं, ठीक उसी तरह वह दिल से दुश्मनी निभाना भी जानते हैं। शायद यही कारण है कि वह कभी भूल से भी विवेक और ऐश्वर्या का जिक्र अपनी जुबान पर नहीं लाते। लेकिन लगता है विवेक को सलमान खान से बहुत कुछ सीख लेने की जरूरत है। हाल ही में विवेक अपने ट्वीट को लेकर विवादों में घिर गए थे, जिसमें उन्होंने सलमान और ऐश्वर्या को शामिल किया था।
हालांकि, जल्द ही अपनी गलती का अहसास होते ही उन्होंने ट्वीट डिलिट भी कर दिया। ठीक ऐसी ही गलती एक बार फिर विवेक के हाथों हो गई है।
इस बार विवेक ने बातों ही बातों में गलती से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ का प्रमोशन कर दिया।
दरअसल, मौका था 30 मई का जब नरेंद्र मोदी दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कर चुके थे। पीएम मोदी को बधाई ट्वीट करते हुए विवेक के हाथों ये गलती हो गई।
विवके ने ट्वीट करते हुए लिखा, “शपथ ग्रहण समारोह में एक बार फिर बुलाए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं नरेंद्र भाई को गुजरात के सीएम से भारत के पीएम के रूप में शपथ लेते हुए तीसरी बार देख रहा हूं। मैं खुद को इस ऐतिहासिक पल का एक छोटा सा हिस्सा महसूस कर रहा हूं।”
हालांकि, इस ट्वीट में विवेक ने भूल से भारत देश को हैशटैग कर दिया जोकि ट्वीटर पर #BHARAT के रूप में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए चलाया जा रहा है।
जैसे ही विवेक को अपनी गलती समझ आई उन्होंने तुरंत ट्वीट डिलिट कर दिया। इसके बाद दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बिना हैशटैग के पीएम मोदी बधाई दी।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Honoured to be invited again to the swearing in ceremony. I’m watching <a href="https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw">@narendramodi</a> bhai taking his oath for the 3rd time on his journey from CM Gujarat to PM of Bharat once again! Feeling like a small part of an incredible history 🇮🇳 <a href="https://twitter.com/hashtag/ModiSarkar2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#ModiSarkar2</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/NamoAgain?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#NamoAgain</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/ModiSwearingIn?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#ModiSwearingIn</a> <a href="https://t.co/jzk1jV6lVn">pic.twitter.com/jzk1jV6lVn</a></p>— Vivek Anand Oberoi (@vivekoberoi) <a href="https://twitter.com/vivekoberoi/status/1134061659310321664?ref_src=twsrc%5Etfw">May 30, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.