Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
हाल ही में खबर आ रही थी की प्रियंका चोपड़ा अपनी पुरानी दोस्त मेगन मार्कल से मिली हैं। इसी के साथ उनके हालिया जन्में बच्चे आर्ची को एक तोहफा भी दिया है। इसी के साथ ये खबर हर तरफ चल रही थी। देखने वाली बात तो ये भी है कि तौहफे में प्रिंयका ने क्या दिया इस बारे में भी बताया गया था। गिफ्ट के नाम पर बताया गया कि प्रियंका ने मश्हूर Tiffany & Co. से एक बब्बल ब्लोअर लिया है।
बता दें कि इन सब बातों का खंडन करे हुए प्रियंका चोपड़ा ने कर दिया है ट्वीट। इस ट्वीट में प्रियंका ने बता दिया है कि वो मेगन मार्कल और उनके बैबी से नहीं मीली हैं। इसी के साथ ये गिफ्टिंग आईडिया अच्छे हैं। मगर ऐसा कुछ भी नहीं है। इस बात की पुष्टी The Sun वेबसाइट को कोट करते हुए कहा है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">While these are great gift ideas... this story is untrue, and I was actually in town for work. I hope whoever this "source" is starts checking their facts more often. <a href="https://t.co/S2sDlEiLaZ">https://t.co/S2sDlEiLaZ</a></p>— PRIYANKA (@priyankachopra) <a href="https://twitter.com/priyankachopra/status/1134602081711591424?ref_src=twsrc%5Etfw">31 May 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
बता दें कि पिछले साल मेगन और प्रिंस हैरी की शादी हुई थी जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने भी शिर्कत की थी। इसी के साथ साल 2018 में जब प्रियंका ने शादी की तो इस समय मेगन नहीं आ पाई थी। मगर जब फिलाहाल में ही मेगन मार्कल के बेटा हुआ तो उसकी मुबारकबाद भी प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर दी थी।
बता दें कि इस साल जब न्यूयोर्क में मेगन की गोद भराई हुई तो प्रियंका इसमें शामिल नहीं हो पाई। इसके बाद कही जा रहा था कि प्रियंका मेगन से नाराज हैं। मगर एक चैट शो में इस बारेमें पूछने के बाद प्रियंका ने हंसते हुए नकार दिया था।
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.