Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
एक तरफ जहां देश भर के क्रिकेट प्रेमियो की नजर आज वर्ल्ड कप में होने वाले इंडिया के पहले मुकाबले पर टिकी हुई, वहीं दूसरी तरफ इंडियन टीम के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनो को जान से मारने की धमकी मिलने पर सभी सकते आ चुके हैं। जी हां, वर्ल्ड कप में इंडियन टीम के पहले मुकाबले से पहले ही धोनी को लेकर ऐसी खबर सामने आई है। असल में, पुलिस को मुंबई में एक ब्रिज के खंबे पर आतंकवादियों से जुड़ा संदेश लिखा मिला है, इस संदेश में धोनी की हत्या का जिक्र किया गया है। ऐसे में संदेश दिखते ही मुम्बई पुलिस इसकी जांच में जुट चुकी है।
दरअसल, ये मामला नवी मुंबई का है, जहां खोपाटा पुल के नीचे एक खंभे पर ये संदेश लिखा मिला है। इस खास तरह के संदेश में धोनी जन्नत मे आउट, आम आदमी पार्टी, केजरीवाल, रहिम कटोरी, राम कटोरी लिखा गया है। इस मैसेज के साथ ही जहाज, एअरपोर्ट और पेट्रोल पंप के चित्र बनाए गए है, इसके अलावा देवनागरी और अंग्रेजी में कुछ सांकेतिक आंकडे़ भी लिखे गए है।
वहीं इस संदेश में आतंकवादी संगठन ISIS और इसके सरगना अबु बकर अल बगदादी के साथ 26/11 के मुंबई हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद की तारीफ की गई है। ऐसे में इस तरह के बेहद संवेदनशील मैसेज ने पुलिस और सुरक्षा विभाग के कान खड़े कर दिए हैं। फिलहाल पुलिस जोरशोर से इस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक ये पता नहीं चला कि ये मैसेज किसने लिखा है।
मुम्बई पुलिस ने ये मैसेज के सामने आने के बाद ही आसपास के इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है... गौरतलब है कि नवी मुंबई के उरण तालुका मे नौसेना का शस्त्रागार, ONGC, JNPT जैसे कई संवेदनशील ठिकाने हैं। ऐसे में इस तरह के इस संदेश को मुम्बई पुलिस भी गंभीरता से ले रही है। नवी मुंबई की अपराधा शाखा और आतंकवाद निरोधक दोनो मिलकर इस मसले पर काम कर रहे हैँ। इस मैसेज में मशहूर क्रिकेटर धोनी का नाम लिखे जाने से मामला और भी पेंचीदा हो गया हैं। वहीं पुलिस का ये भी कहना है कि ये काम शरारती तत्वो का हो सकता है।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.