Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
मैच के दौरान अक्सर अपने आक्रमक होते... दूसरे खिलाड़ी से उलझते... और उनपर बरसते हुए... विराट कोहली को देखा होगा। लेकिन कहते हैं न समय सब बदल देता है... जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता जा रहा है... वैसे-वैसे हर बात पर आग बबुला होने वाले विराट कोहली शांत होते जा रहे हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2019 का अपना दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला, जिसमें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हरा दिया था। यूं तो लगातार जीत का मुंह देख रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत पर विराम लगाने की वजह से भारतीय टीम चर्चा में तो है ही, लेकिन कप्तान विराट कोहली एक खास वजह से चर्चा में छाए हुए हैं और लोग उनकी तरीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे।
दरअसल, उस मैच के दौरान एक पल ऐसा था जब स्टिव स्मिथ फील्डिंग के लिए खड़े हुए थे और पीछे से कुछ भारतीय दर्शक उनके खिलाफ हूटिंग करने लगे उन्हें ‘चीटर-चीटर’ बोलने लगे। विराट कोहली ने फैन्स को ये सब कहते हुए सुन लिया जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। वह गए और उन्होंने फैन्स को ऐसा करने से रोका उसकी जगह उनका हौसलाफजाई करने को कहा। विराट का ऐसा करना स्टिव स्मिथ का दिल जीत ले गया और उन्होंने वापस आकर विराट से हाथ मिलाया।
आप भी देखिए विराट की ये दिल जीत लेने वाली वीडियो-
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">With India fans giving Steve Smith a tough time fielding in the deep, <a href="https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw">@imVkohli</a> suggested they applaud the Australian instead.<br><br>Absolute class 👏 <a href="https://twitter.com/hashtag/SpiritOfCricket?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SpiritOfCricket</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/ViratKohli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#ViratKohli</a> <a href="https://t.co/mmkLoedxjr">pic.twitter.com/mmkLoedxjr</a></p>— ICC (@ICC) <a href="https://twitter.com/ICC/status/1137777943667707907?ref_src=twsrc%5Etfw">June 9, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आई चौतरफा विराट कोहली का तारीफे की जा रही हैं।
गौरतलब है कि स्टिव स्मिथ पर बॉल टेम्परिंग के आरोप लगा था, जिस वजह से उनपर 1 साल का बैन भी लगा था। हालांकि, अब वो बैन हट चुका है और स्टिव क्रिकेट में वापसी कर चुके हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 1
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.