Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड में आज कई सुपरस्टार हैं जो आज सातवें आसमान पर हैं। वही हिंदी सिनेमा मेंकुछ ऐसे स्टार्स भी है जिन्होंने फिल्म की कहानी अच्छी न होने के कारण फिल्मे छोड़ दीलेकिन इन्हीं कहानियों को कर दूसरे कई स्टार्स सुपरस्टार बन गए। तो चलिए आपको भीबताते है उन स्टार्स के नाम जो किसी स्टार की रिजेक्ट कहानियों को कर सुपरस्टार बन गए।
मैंने प्यार कियासबसे पहले बात फिल्म मैंने प्यार किया की तो इस फिल्म ने सलमान खान को स्टार बनादिया, लेकिन इस फिल्म के लिए पहली पसंद सलमान नहीं थे। इसके लिए डायरेक्टर कीपहली पसंद विकास भल्ला थे जो आजकल टीवी पर धारावाहिकों में दिखते हैं। लेकिन किसीवजह से विकास फिल्म नहीं कर पाए और ये रोल सलमान खान को दिया गया। और फिल्मइंडस्ट्री को नया स्टार मिला।
हम दिल दे चुके सनमवही फिल्म हम दिल दे चुके सनम के लिए करीना कपूर संजय लीला भंसाली की पहलीपसंद थी, लेकिन करीना ने फिल्म करने से इनकार कर दिया और फिल्म ऐश्वर्या राय कीझोली में आ गिरी।
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगेवहीं करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को यहकहकर ठुकरा दिया था कि वो एक्टिव लवर ब्वॉय नहीं लगते। बाद में इस फिल्म ने शाहरुखको एवरग्रीन लवर बॉय बना दिया।दिल चाहता हैइसके अलावा ऋतिक रोशन ने दिल चाहता को इसलिए ठुकरा दिया कि वो मल्टी स्टाररफिल्में नहीं करते। हालांकि आमिर भी मल्टी स्टारर फिल्में नहीं करते थे लेकिन उन्होंने इसकिरदार के लिए हामी भर दी और फिल्म हिट हुई।मुन्ना भाई एमबीबीएसवही फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस को देखने के बाद आपको हमेशा यही लगता होगा कीफिल्म पूरी संजय दत्त के लिए ही फिट थी लेकिन उनका यह रोल पहले शाहरुख खान कोऑफर किया गया था। शाहरुख के इनकार पर संजू बाबा को ये रोल मिला और फिल्म सुपरडुपर हिट हो गई।
करण अर्जुनफिल्म करण अर्जुन आज भी लोगों के दिलों में कायम है। लेकिन आपको बता दें कि अजयदेवगन ने फिल्म करण अर्जुन में करण बनने से इनकार कर दिया था। ये रोल सलमान कोमिला और फिल्म सुपरहिट साबित हुई।भाग मिल्खा भागवही फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा की पहली पसंद अक्षय कुमारथे। लेकिन अक्षय कुमार के मना करने के बाद उन्होंने फरहान अख्तर को ये रोल सौंपा औरफरहान ने किरदार में जान डाल दी। इस फील्म के लिए फरहान ने बेस्ट एक्टर के लिए कईखिताब तक जीते और फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार तक मिला।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.