Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
क्रिकेट का महाकुंभ इंग्लैंड की धरती पर शुरू हो चुका है, ऐसे में वर्ल्ड कप का खुमार दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आम फैंस से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई वर्ल्ड कप के रंग में रंगा नजर आ रहा है। हालांकि इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड में हो रही बारिश के चलते मैच के मजे पर पानी जरूर फिरता नजर आ रहा है, जैसा कि बीते गुरूवार नॉटिंघम में होने वाला भारत और न्यूजीलैंड का मैच भी रद्द हो चुका है। ऐसे में बारिश के कारण रद्द हो रहे मैच के चलते आईसीसी की चौतरफा आलोचना भी हो रही है... खासकर सोशल मीडिया पर तो जमकर मीम्स बन रहे हैं। यहां तक कि बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी इस पर खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक सकें। जी हां, बिग बी ने भारत और न्यूजीलैंड मैच रद्द होने पर बेहद मजेदार ट्वीट किया है।
असल में, बिग बी ने वर्ल्ड कप में बारिश के कारण रद्द हो रहे मैच पर तंज कसते हुए बेहद मजाकिया ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होने लिखा है कि ‘2019 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट को इंग्लैंड से भारत में शिफ्ट करो, हमें बारिश की ज्यादा जरूरत है’।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">shift the tournament WC 2019 to India .. we need the rain .. !!! 🤣🤣🤣 <a href="https://t.co/KcGAAEODyr">https://t.co/KcGAAEODyr</a></p>— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/1139263382312243200?ref_src=twsrc%5Etfw">June 13, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि बीते गुरूवार को बारिश की वजह से वर्ल्ड कप का 18वां मैच जो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने था, रद्द कर दिया गया और भारत व न्यूजीलैंड को इसके लिए एक-एक अंक दे दिए गए। ऐसे में इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम जहां सात अंक के साथ पहले नंबर पर है वहीं टीम इंडिया पांच अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंची है। वहीं भारत का अगला मैच अब 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेला जाना है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">ICC WORLD CUP 2019.<a href="https://twitter.com/hashtag/INDvNZ?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#INDvNZ</a> <a href="https://t.co/1L3pP54eO0">pic.twitter.com/1L3pP54eO0</a></p>— Krishna (@Atheist_Krishna) <a href="https://twitter.com/Atheist_Krishna/status/1139134233241243648?ref_src=twsrc%5Etfw">June 13, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वैसे ये इस बार के वर्ल्ड कप का ये चौथा मैच था जो कि बारिश के कारण रद्द हुआ है। ऐसे में बारिश के मौसम में वर्ल्ड कप के आयोजिन के लिए आईसीसी की काफी ओलचना हो रही है।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.