Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
हर दूसरे दिन मार्केट में नए फीचर्स के साथ कई मोबाइल फोन लॉन्च किए जा रहे हैं। हाल ही में कंपनी लावा ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लावा Z62 भी लॉन्च किया है। लेकिन इसी के साथ वह एक खास ऑफर भी लेकर आए हैं। दरअसल, कंपनी ने लॉन्चिंग ऑफर 'थ्रू यूअर टीवी अवे' पेश किया है। इसके तहत ग्राहक अपना कोई भी पुराना टीवी देकर इसके बदले में नया स्मार्टफोन Z62 घर ले जा सकते हैं और उन्हें इसके लिए कोई पैसा भी देने की जरूरत नहीं है। बता दें कि, लावा के इस नए फोन में 6 इंच का फुल व्यू डिसप्ले दिया जा रहा है।
इसके अलावा इसमें एक डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंड बटन भी मौजूद है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 3380 MAh की बैटरी भी मिलेगी। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के लिए 18 जून से रजिस्ट्रेशन शुरू किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि यह पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुए लावा के Z61 का अपग्रेड वर्जन के तौर पर मार्केट में उतारा गया है। इसमें आपको 2GB रैम और 16GB स्टोरेज मिलेगी।
बाजार में इसे 6,060 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है। रजिस्ट्रेशन शुरू होते ही कंपनी इसे पहले आओ पहले पाओ के ऑफर के आधार पर अपने ग्राहकों को देगी। दिलचस्प बात तो यह है कि यह ऑफर तब तक चलता रहेगा जब तक की कंपनी का स्टॉक खत्म नहीं हो जाता। यह एक डुअल नैनो सिम फोन है। इसमें 256GB एक्सपेंडेबल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा सिक्योरिटी के तौर पर फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है।
इसका रियर कैमरा 8MP और सेल्फी कैमरा 5MP है, जो कि एलईडी फ्लैश के साथ दिया जा रहा है। अगर आप भी इस स्कीम का फायदा उठाना चाहते हैं तो Lava की ऑनलाइन वेबसाइट पर विजिट करें।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.