Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
हमारे तो यहां किसी भी वर्ग या समाज में शादी हो, वो अपने आप में भव्य होती है और जब बात गुप्ता बंधुओं के लाडलों की शादी की है, तो फिर उसकी भव्यता का अंदाजा आप इस बात से ही लगा ही सकते हैं, ये शादी तकरीबन 200 करोड़ के खर्चे में हो रही है। जी हां, उत्तराखंड के खूबसूरत हिल स्टेशन औली में इस शाही शादी समोराह का आयोजन शुरू हो चुका है, जहां से कई सारी तस्वीरे सामने आ चुकी हैं और इन तस्वीरों में सबसे खास दिख रहा है शादी का आयोजन स्थल, जिसे काफी कुछ लोकप्रिय फिल्म बाहुबली के सेट जैसा बनाया गया है। तो चलिए आपको इस शाही शादी और इस आयोजन के बारे में जरा विस्तार से बताते हैं।
गौरतलब है कि दुनिया भर में अपनी रईशी के लिए मशहूक उद्योगपति गुप्ता बंधु अपनो लाडलो की शादी भारत में कर रहे हैं। गुप्ता बंधु मूलत: यूपी के सहारनपुर के रहने वाले हैं, जिन्होने दक्षिण अफ्रिका में अपना बड़ा कारोबार स्थापित किया है। ऐसे में जब उन्होने उत्तराखंड में अपने लाडलो के शादी की इच्छा जताई तो प्रदेश के सीएम ने उन्हें औली में विवाह का सुझाव दिया गया, जिसे गुप्ता बंधुओं ने मान लिया और फिर गुप्ता बंधुओं की शादी का शादी आयोजन यहां 18 जून से लकेर 22 जून तक आयोजित किया जा रहा है। जिसमें अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी 20 जून को और उनके भाई अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी 22 जून को होनी है।
अब बात करते हैं इस शाही शादी के खास तैयारियों की तो आपको बता दें कि उत्तराखंड की खूबसूरत पहाड़ो की वादियों में स्थित औली में इस शादी के आयोजन को और भी भव्य बनाने के लिए वेन्यू को काफी कुछ बाहुबली फिल्म के सेट जैसा बनाने की कोशिश की गई है। वेन्यू से अब तो जो तस्वीरें सामने आ हैं, उसमें प्रचानी नक्काशी वाले खंभे और बड़े से घंटे नजर आ रहे हैं, जो कि शादी के वेन्यू को किसी प्राचीन महल जैसा लुक दे रहे हैं।
वहीं बताया जाता है इस शादी के लिए खासतौर पर सजावटी फूल स्विटजरलैंड से मंगवाए गए हैं, जिन पर तकरीबन 5 करोड़ तक खर्च किए गए हैं।
इस शाही शादी में बॉलीवुड से लेकर उद्योग और राजनीति जगत की दिग्गज हस्तियों के पहुंचने की उम्मीदें हैं और इन सभी वीआईपी मेहमानों को शादी के आयोजन स्थल तक पहुंचाने के लिए 200 हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की गई है।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.