Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
हर किसी का सिर्फ यही सपना होता है कि उसके पास भी उसका अपना घर हो। इसके लिए वह दिन रात पसीना बहाकर पैसे जमा करने में जुटा रहता है। हालांकि, अक्सर लोगों का यह काम बैंक के जरिए आसान तो हो जाता है, लेकिन इसके लिए उन्हें कई सालों तक भारी ब्याज भी चुकाना पड़ता है। ऐसे में अगर आप भी अपना घर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि अब आपके लिए एक शानदार मौका आ गया है, जो देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की ओर से दिया जा रहा है।
दरअसल, हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि SBI 29 और 30 जून को 'होम लोन उत्सव' मना रहा है। इस दौरान वह लोगों को होम लोन के जुड़े कई आकर्षक ऑफर्स दे रहा है। इस बात की जानकारी SBI की ओर से उनके सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर भी दी गई है। जिसमें बताया गया है कि बैंक अपने ग्राहकों को जीरो प्रोसेसिंग फीस पर होम लोन दे रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं, नए ग्राहकों को ब्याज दर की कई कैटेगरी में छूट भी दी रही है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Attend the biggest property expo, <a href="https://twitter.com/hashtag/SBI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SBI</a> Home Loan Utsav 2019, in Bengaluru on 29th & 30th June, 2019 and apply for the home loan that’s right for you. To know more, contact us @ 9448993285 / 9448994568 or email homeloans.lhoban@sbi.co.in<a href="https://twitter.com/hashtag/HoSaktaHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#HoSaktaHai</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/SBIHomeLoanUtsav?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SBIHomeLoanUtsav</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/SBIHomeLoan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SBIHomeLoan</a> <a href="https://t.co/E7UWMukzvR">pic.twitter.com/E7UWMukzvR</a></p>— State Bank of India (@TheOfficialSBI) <a href="https://twitter.com/TheOfficialSBI/status/1139027111975555072?ref_src=twsrc%5Etfw">June 13, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इसके अलावा कुछ शर्तों के साथ लो-ईएमआई का ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप भी इस उत्सव के दौरान होम लोन के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए SBI की ओर से दो मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं। इन पर संपर्क कर आप इस होम लोन से जुड़ी सभी जानकारी हासिल कर सकते हैं। वहीं दूसरी ओर अगर आप चाहें तो SBI की ऑफिशियल ईमेल आईडी पर आप जानकारी ले सकते हैं।
गौरतलब है कि, कुछ वक्त पहले ही SBI की ओर से इस बात का भी ऐलान किया गया था कि, वह 1 जुलाई से रेपो रेट के आधार पर होम लोन की ब्याज दर तय करेंगे।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.