Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
फिल्मों के सेट पर आकर आम जनता का किसी ने किसी वजह से हंगामा करना तो अब आम सी बात हो गई है। हाल ही में अभिनेत्री माही गिल की वेब सीरीज 'फिक्सर' के सेट पर कुछ लोगों ने इस खूब मार-पिटाई की है। इस बात की जानकारी देते हुए फिल्मकार तिग्मांशू धूलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस दौरान बताया जा रहा है कि, 4 लोग शराब पीकर उनकी शूटिंग के बीच में घुस आए और उन्होंने वहां आकर सभी के लड़ाई झगड़ा करना शुरू कर दिया।
बता दें कि मुंबई के मीरा रोड पर इस वेब सीरीज की शूटिंग की जा रही थी। वीडियों तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। शूटिंग के दौरान गुंडो ने शो की पूरी स्टार कास्ट पर हमला कर दिया। लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही मुंबई पुलिस ने इसे थाणे रुरल पुलिस स्टेशन को इसे फॉरवर्ड किया है। इस मामले की जांच में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मामले पर गुरुवार को पूरी टीम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी मिलने वाली है।
तिग्मांशू ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "मैं उस समय मीरा रोड पर मौजूद था जब 'फिक्सर' के सेट पर शराबी गुंडो ने हमला किया। कैमरामैन संतोष थुडियाल को 6 टांके आए हैं। ये बहुत घटिया है।" इस वीडियो में साफतौर पर बताया जा रहा है कि उन्होंने यहां शूटिंग करने से पहले ऑफिशियल परमिशन ली हुई थी और मैनेजर को भी पैसे दिए थे। माही गिल ने यहां अपनी पूरी बात रखी है और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह पुलिस के पास आखिर क्यों इस मामले को लेकर नहीं गए।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">I was there when it happened on the sets of fixer at Mira road drunk goons thrashed our unit Santosh thundiyal cameraman got six stitches. Pathetic <a href="https://t.co/eWnJ55YXzv">pic.twitter.com/eWnJ55YXzv</a></p>— Tigmanshu Dhulia (@dirtigmanshu) <a href="https://twitter.com/dirtigmanshu/status/1141337296706232320?ref_src=twsrc%5Etfw">June 19, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस वीडियो में दिखाई दे रही टीम का कहना है कि उनके पास बातचीत करने की कोई गुंजाइश ही नहीं थी, क्योंकि वे गुंडे पहले ही अपने साथ लाठी और सारिए लेकर आए हुए थे। जिससे उन्होंने पूरी स्टार कास्ट पर हमला करना शुरू कर दिया।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.