Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
नॉटिंघम के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने विश्व कप के 26वें मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को एरोन फिंच और डेविड वॉर्नर की सलामी जोड़ी ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पहले विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी की। फिंच ने 53 रन की पारी खेली जबकि डेविड वॉर्नर ने आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 147 गेंदों पर 166 रन की पारी खेली। डेविड ने अपनी इस शतकीय पारी के दौरान 14 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए।
डेविड वॉर्नर की इस रिकॉर्ड शतकीय पारी का अंत सौम्य सरकार ने किया। डेविड ने विश्व कप इतिहास की 11वीं सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारी खेली। इस विश्व कप में डेविड का बल्ला खूब रन उगल रहा है। इस विश्व कप में गोल्डन बैट के लिए कई खिलाड़ियों में जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है। आपको बता दें गोल्डन बैट इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज को प्रदान किया जाएगा। आइये देखते हैं इस विश्व कप में अभी तक सबसे अधिक रन बनाने वाले टॉप 10 बल्लेबाजों की सूची-
डेविड वॉर्नर सभी दिग्गजों को पछाड़ते हुए इस लिस्ट में पहले पायदान पर आ गये हैं। उन्होंने 6 पारियों में अभी तक 447 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के एरोन फिंच 396 रन के साथ लिस्ट में दुसरे पायदान पर काबिज हैं।
शाकिब उल हसन 384 रनों के साथ तीसरे पायदान पर हैं। इंग्लैंड के जो रूट ने अभी तक इस विश्व कप में 384 रन बनाए हैं, और वे सूची में चौथे पायदान पर हैं। रोहित शर्मा (319 रन) पांचवें पायदान पर हैं।
इयोन मोर्गन (249 रन) छठे पायदान पर हैं जबकि स्टीव स्मिथ (243 रन) सातवें पायदान पर हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने 4 मैचों में 225 रन बनाए हैं और वो लिस्ट में आठवें पायदान पर हैं। जॉनी बेयरस्टो (218 रन) लिस्ट में नौवें स्थान पर हैं जबकि उनके हमवतन खिलाड़ी जेसन रॉय (215 रन) दसवें पायदान पर हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.