Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मुकाबला, दुनिया में घट रही अहम घटनाओं में से एक होता है। जब ये दो टीमें मैदान पर आमने-सामने उतरती हैं, तो नजारा देखने लायक होता है। हालांकि, विरोधी टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ दोनों देशों की जनता की आंखों में गुस्सा साफ देखने को मिलता है। लेकिन, हाल ही में जो देखने को मिला उसे देखकर आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं करेंगे।
दरअसल, रविवार को पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप के लिए करो या मरो का मैच खेला गया। यह मैच लॉर्ड्स के मैदान में रखा गया था, इस मैच में पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए साउथ अफ्रीका को 49 रनों से हरा दिया।
गौरतलब है कि इससे पहले जब-भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्डकप का महामुकाबला हुआ था, उसमें पाकिस्तान का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा। जिस वजह से पाकिस्तान की जनता ने भी अपनी टीम को खूब भला-बुरा कहा। हालांकि, साउथ अफ्रीका के मैच में पाकिस्तान की जनता एक बार फिर अपनी क्रिकेट टीम पर भरोसा करके उन्हें सपोर्ट करने पहुंची। हालांकि, इस बार पाकिस्तान की टीम को भारत का साथ भी मिला।
जी हां, भारतीय जर्सी में दिख रहा ये शख्स लॉर्ड के मैदान में पाकिस्तान की टीम को सपोर्ट करने पहुंचा था।
इस भारतीय फैन ने अपने हाथ में एक पोस्टर पकड़ा हुआ है, जिसपर लिखा है ‘पड़ोसियों के सपोर्ट में। कम ऑन पाकिस्तान।’
आपको बता दें, यह यकीनन खूबसूरत तस्वीर “ICC” ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया ‘स्पिरिट ऑफ क्रिकेट’।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="und" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/SpiritOfCricket?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SpiritOfCricket</a> 👏 <a href="https://twitter.com/hashtag/CWC19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#CWC19</a> <a href="https://t.co/CKgnDEAWBF">pic.twitter.com/CKgnDEAWBF</a></p>— Cricket World Cup (@cricketworldcup) <a href="https://twitter.com/cricketworldcup/status/1142790667741122563?ref_src=twsrc%5Etfw">23 June 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस शख्स के साथ 2 अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने पाकिस्तान की जर्सी पहनी हुई है।
एक दूसरे के दुश्मन देश जब बात खेल की आती है, तो यकीनन एक जैसा ही दिल रखते हैं और इस तस्वीर को देखकर यह बात भी कहीं न कहीं सही बैठती है कि मुश्किल वक्त में कोई साथ दे या न दे... पड़ोसी जरूर देता है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.