Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
इंग्लैंड में खेले जा रहे ICC वर्ल्ड कप 2019 के खिताब के लिए दुनियाभर की टीमें रोजाना एक-दूसरे से भिंड़ती है, मैच में जीतने के मकसद से सभी टीमें मैदान पर खूब प्रैक्टिस भी करती हैं। हालांकि, इंग्लैंड की प्रैक्टिस में मदद के लिए कोई और नहीं बल्कि खुद तेंदुलकर उतरे हैं। जी हां, खुद तेंदुलकर इंग्लैंड को प्रैक्टिस करवा रहे हैं... वह इंग्लैंड के लिए नेट पर तेज गेंदबाजी कर रहे हैं ताकि वह मैदान पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर सके।
अब आप सोच रहे होंगे कि भला सचिन तेंदुलकर क्यों भारत को छोड़कर इंग्लैंड की मदद को आगे आएंगे... वो भी उनके लिए गेंदबाजी... क्यों?
दरअसल हम यहां सचिन तेंदुलकर की बात नहीं कर रहे, बल्कि उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर की बात कर रहे हैं।
जी हां, जैसे की सभी जानते हैं अर्जुन तेंदुलकर एक फास्ट गेंदबाज हैं। अपनी गेंदबाजी से वह अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़वा देते हैं। इन दिनों वह इंग्लैंड में अपनी गेंदबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरान अर्जुन का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते दिख रहे हैं।
इस वीडियो को ESPNcricinfo के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है, वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “वर्ल्ड कप 2019 इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए टीम इंग्लैंड की मदद करते तेंदुलकर।”
देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।
आप भी देखिए वीडियो-
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">England have had a Tendulkar helping them out ahead of <a href="https://twitter.com/hashtag/ENGvAUS?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#ENGvAUS</a> at Lord's! <a href="https://twitter.com/hashtag/CWC19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#CWC19</a> <a href="https://t.co/Yl8OmN8p46">pic.twitter.com/Yl8OmN8p46</a></p>— ESPNcricinfo (@ESPNcricinfo) <a href="https://twitter.com/ESPNcricinfo/status/1143136565062983681?ref_src=twsrc%5Etfw">24 June 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि आज वर्ल्ड कप का 32वां मुकाबला लॉड्रस के मैदान में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने जा रहा है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.