Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
इस तस्वीर को देखकर आप पहली नजर में इसे क्या मानेंगे... गोरिल्ला... या फिर कौआ? यकीनन जवाब देना थोड़ा मुश्किल है... लेकिन मानों या न मानों... यह गोरिल्ला नहीं बल्कि एक कौआ है। शक्ल देखें तो यह एक गोरिल्ला जैसा ही जीव लग रहा है, लेकिन इसके बैठने के स्टाइल को देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह कोई कोआ है। भला कौआ कब से इस तरह बैठने लगा।
भले ही असल जिंदगी में आपने इस तरह बैठने वाला कोई कौआ न देखा तो लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप इस अनोखे कौवे को देख सकते हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="ja" dir="ltr">朝から衝撃をありがとう。<br>心臓に悪い、 <a href="https://t.co/fDlOGiumD6">pic.twitter.com/fDlOGiumD6</a></p>— LIWJATAN (@keita_simpson) <a href="https://twitter.com/keita_simpson/status/1141576785303199745?ref_src=twsrc%5Etfw">20 June 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ये कौआ आम कौवे जैसा नहीं है, इसके बैठने का स्टाइल थोड़ा अलग है। ये पैरों के बल पर नहीं बल्कि पंखों के सहारे बैठा हुआ है।
अब आप सोच रहे होंगे कि ये कौआ और वीडियो आखिर है कहां कि... ये वीडियो जापान के नागोया शहर की है। नागोया में हाल ही में लोगों ने इस तरह बैठा कौआ देखा... जिसे देखकर वह कंफ्यूज हो गए कि ये कौआ है या फिर एक छोटा गोरिल्ला। कुछ लोगों ने इस पूरे वाक्ये की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल भी हो गई।
अब-तक इस वीडियो को 10.5 मिलियन लोग देख चुके हैं।
एक्सपर्ट का कहना है ये कोई अनोखा कौआ नहीं है... इसके बैठने का स्टाइल अलग है इसलिए लोगों को हैरानी हो रही है। लेकिन इसमें कोई अनोखी बात नहीं है, क्योंकि हर कौआ ऐसे बैठ सकता है। इस कौवे ने इस तरह बैठने का स्टाइल इसलिए अपनाया होगा क्योंकि उसके पैर धरती पर तप रहे होंगे, अपने पैरों को बचाने के लिए उसने अपने पैरऊप कौआ धूप में तप रहा होगा, इसलिए उसने अपने पैर उठा लिए और पंखों के सहारे बैठ गया।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.