Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
समय के साथ अब खबरों की दुनिया काफी बदल चुकी हैं, टीआरपी के रेस में न्यूज चैनल्स सनसनी खबरें और बेलगाम सी बहस पेश करने लगे हैं। कई बार तो टीवी पर हो रही डिबेट में पैनलिस्ट इतने अधिक आक्रामक हो जाते हैं, कि लाइव शो लड़ाई का अखाडा सा लगने लगता है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक लाइव शो का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैनल में शामिल दो लोगों में जमकर हाथापाई होती दिख रही है।
दरअसल, ये वीडियो का पाकिस्तान का है, जिसमें लाइव शो के दौरान के एक शख्स अपने साथी पैनलिस्ट को साथ मारपीट करते नजर आ रहा है। आपको बता दें वीडियो में मारपीट करने वाला शख्स पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के नेता मंसूर अली सियाल हैं, जबकि जिससे वो हाथापाई कर रहे हैं, वो इम्तियाज खान फारान नाम के एक पत्रकार हैं। घटना सोमवार की है, जब लाइव शो के दौरान किसी बात पर नेता मंसूर अली सियाल, पास में बैठे इम्तियाज पर भड़क जाते हैं और कहासुनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट पर जाकर खत्म होता है।
<iframe width="100%" height="250" src="https://www.youtube.com/embed/IO8wO_r6z4U" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>
वायरल में साफ नजर आ रहा है कि गुस्से में सियाल अपनी कुर्सी से उठकर खान पर हमला कर देते हैं और फिर दोनो में हाथापाई होती है, पर आखिर में जब वहां मौजदू लोग बीच-बचाव करते हैं तो सियाल वापस आकर अपनी सीट पर बैठ जाते हैं। इसके कुछ देर बाद शो के क्रू मेम्बर्स पत्रकार को भी उनकी अपनी सीट बैठा देते हैं और दोबारा से शो की शुरूआत की जाती है। ऐसे में लगता है, मानो कुछ देर पहले कुछ हुआ ही नहीं है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="ht" dir="ltr">Is this Naya Pakistan? PTI's Masroor Ali Siyal attacks president Karachi press club Imtiaz Khan on live news show. <a href="https://t.co/J0wPOlqJTt">pic.twitter.com/J0wPOlqJTt</a></p>— Naila Inayat नायला इनायत (@nailainayat) <a href="https://twitter.com/nailainayat/status/1143210734098309127?ref_src=twsrc%5Etfw">June 24, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ऐसे में इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पीटीआ के नेता मंसूर अली सियाल की जमकर आलोचना हो रही है। सियाल से पत्रकार इम्तियाज से माफी मांगने की अपील की जा रही है। वहीं कुछ लोग उनके इस्तीफे की भी मांग कर रहे हैं।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.