Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’, एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। वो ये कि इस फिल्म में कबीर सिंह की प्रेमिका के किरदार के लिए कियारा फिल्ममेकर्स की पहली पसंद नही थी। जी हां, कियार से पहले ये फिल्म एक न्यूकमर एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी, और उसने दूसरे प्रोजक्ट के चलते कबीर सिंह को ना कह दिया । हालांकि अब उसी एक्ट्रेस ने ये बड़ा खुलासा भी किया है।
चलिए इससे पहले कि आपकी उलझन कुछ और बढ़े आपको बता देते हैं कि ये फिल्म असल में कियारा से पहले एक्ट्रेस तारा सुतारिया को ऑफर हुई थी।
जी हां, ये वही तारा सुतारिया हैं, जिन्होने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में एंट्री की है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी फिल्म के चलते ही तारा ने शाहिद कपूर की कबीर सिंह को ना कहा था।
असल में, हाल ही मे मीडिया से हुई बातचीत में खुद तारा सुतारिया ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें एक वक्त में दो फिल्मों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और ‘कबीर सिंह’ का ऑफर मिला था और चूंकि उस वक्त में इस बात की काफी चर्चाए थी कि ये दोनों फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है। ऐसे में इन दोनो फिल्मों में से तारा ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को चुना।
वहीं 'कबीर सिंह' बॉक्स की जबरदस्त सफलता पर तारा सुतारिया का कहना है कि, 'कबीर सिंह' साउथ की एक सुपरहिट फिल्म अर्जुन की ऑफिशियल रीमेक थी, ऐसे में इसका हिट होना लाजमी था।' वैसे भले ही तारा कबीर सिंह ना कर पाने के लिए खुलकर अपना अफसोस जाहिर नहीं कर रही हैं, लेकिन इतना तो तय है कि अगर ये फिल्म तारा कर लेती हैं तो उनके हिस्से में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होती, जबकि उनकी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' कोई कमाल नहीं कर सकी है।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.