Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड में एक से एक मेगा बजट फिल्में बन रही है। बाहुबली पार्ट १ और पार्ट २ की सक्सेस ने इन मेगा बजट की फिल्मों को और बढ़ावा दिया है। बाहुबली की कामयाबी को देखते हुए मेकर्स भी आजकल की मेगा बजट फिल्में बनाना चाहते हैं। ये मेगा बजट फिल्में बाहुबली के रिकॉर्ड को भी तोड़ने में लगी हुई है। आइए देखते हैं आने वाली 5 मेगा बजट फिल्मों के बारे में।
5- मरक्कड़ - द लायन ऑफ़ अरेबियन सीऐतिहासिक युद्ध पर 150 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म में सूनील शेट्टी, मोहनलाल और नागार्जुन मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। इसमें सुनील शेट्टी समुद्री योद्धा का किरदार निभाएंगे।
4- भारतअली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए है। "टाइगर जिंदा है" के बाद यह अब तक की सलमान की सबसे महंगी फिल्म होगी।
3- केजीएफ 22018 में आई केजीएफ पार्ट वन का सीक्वेंस होगा केजीएफ पार्ट 2। इस फिल्म में लगभग 80 करोड़ से ज्यादा रुपए लगे हैं। फिल्म को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसके 2019 के अंत तक आने की उम्मीद है।
2- साहोबाहुबली सीरीज की अपार सफलता के बाद प्रभास की अगली फिल्म होगी साहो।इस फिल्म में लगभग 300 करोड़ से ज्यादा का बजट और 2 साल से ज्यादा का समय लगा है। इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर,अरुण विजय, एवलिन शर्मा, और नील नितिन मुकेश होंगे।
1- आर आर आरभारत के सबसे सफलतम निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित 350 करोड़ के बजट से बनी ये फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर,अजय देवगन, आलिया भट्ट और रामचरण तेजा होंगे
रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.