Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
कई तरह के लोग होते हैं जो समाज में कई बार भेदभाव का पात्र बनते हैं। कई बार तो लोग किसी के बारे में अजीब टिप्पनी करने के बारे में भी नहीं सोचते हैं। इसी के साथ हाल ही में एक आध्यातम गुरु ने महिलओं के लेकर कई बेकार की बाते कहीं। लोगों का मानना होता है जब आप किसी धार्मिक इंसान के पास जाते हैं तो उसकी कही हर बात आपके लिए पत्थर की लकीर होती है। बता दें कि इसी बात को मानते हुए हर कोई इन लोगों को सुनने के लिए घर से निकल जाते हैं। इसी पर हाल ही में एक पाद्री की वीडियो वायरल हो रही है।
ये वाक्या Cachoeira Paulista, Sao Paulo, Brazil का है, जहां पर लोग कुछ धर्म की बातें सुन रहे थे। वो भी किसी ऐसे वैसे इंसान से नहीं बल्कि एक धर्म गुरु से। ये एक चर्च रका वीडियो है इसमें आपको अचानक एक महिला आती हुई दिखेगी जो पाद्री को धक्का देकर गिरा देती है। इसके बाद हंस्ति हुइ चला जाती है। इसके बाद फादर गिर जाते हैं और पब्लिक इनको उठाने के लिए जाती है। इतने में इस महिला को भी पकड़ लिया जाता है।
बता दें कि महिला पाद्री की बात सुनकर नाराज हो गयी थी।इसके साथ ही बता दें कि Marcelo Rossi एक जाना माना नाम है धर्म के मामले में। इसके बाद इनको एक प्रवचन देने के लिए स्टेज पर आना था। अपनी बात खत्म करते हुए पाद्री ने कहा की मोटी औरतें जन्नत में नहीं जाएंगी। इनकी यही बात सुनकर उस महिला को जोश आ गया और पाद्री को स्टेज से धक्का देकर गिरा दिया।
इसके बाद ये वीडियो वायरल हो गयी। बता दें कि महिला की गिरफ्तारी भा हो गयी। मगर इस पर किसी भी तरह का केस पाद्री ने नहीं किया और इसके बाद महिला को जमानत मिल गयी। बता दें कि महिला की दोस्त ने इसके बाद बयान दिया कि इसकी दोस्त एक दिमागी मरीज है। इसी के साथ ही पाद्री को भी कोई खास चोट नहीं लगी।
आप भी देखिये खास वीडियो...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">She shoved him because he said fat women won’t go to heaven 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭<a href="https://t.co/lkL4qwplic">pic.twitter.com/lkL4qwplic</a></p>— 🇸🇴 (@zemunna) <a href="https://twitter.com/zemunna/status/1151930998768226304?ref_src=twsrc%5Etfw">July 18, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.