Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
खाना खाते वक्त इसमें कुछ भी गिरा हुआ मिल जाए तो खाने पर से दिल हट जाता है। बता दें कि कई रेस्त्रां की तो ये पॉलिसी होती है कि अगर आपके खाने में कुछ गिर गया है तो आपको ताजा खाना मिलेगा। मगर इसमें आप अपने आप कुछ डाल देंगे तो नहीं मिलेगा। हो सकता है कि आपको सजा भी हो जाए। बता दें कि इसी तरह का एक वाक्या हाल ही में सामने आया है। ट्रेन में फ्री में खाना लेने के लिए लोग क्या कर सकते हैं।
एक 70 साल के व्यक्ति के कारनामें सामने आए। बहुत टाइम से इस व्यक्ति को ढूंड रही थी। इनका पता मिल गया है, और साथ ही ये भी पता चला है कि ये व्यक्ति कई दिनों से खाने में कुछ खारब चीजें मिला रहा है। इसकी तलाश करने के लिए पुलिस ने कई पापड़ बेले हैं। इसके बाद पता चला है कि इसको फ्री में खाना खाना था। इसीलिए इस तरह के काम किये थे।
मीडिया खबरों के मुताबिक इसको ट्रेन में फ्री में खाना खाना था। इसने अपना काम करने के लिए ट्रेन में मिलने वाले खानें में मरी हुई छिपकली मिला दी। बका दे कि सुरेंदर पाल नाम का ये आदमी काफी टाइम से इस काम को अंजाम दे रहा है। साथ ही एक या दो नहीं बल्कि लगभग हर स्टेशन पर खाने में इसी तरह से छिपकली मिला रहा है।
बता दें कि इससे पहले एक बार इसने जबलपुर स्टेशन पर समोसे में एक छिपकली मिलने की शिकायत की थी। इसी के बाद इसको एक बार फिर से इसकी ही बिरयानी में छिपकली मिली। एक बार फिर से जाकर अपने खाने की शिकायत सुरेंदर पाल नें कर दी। बता दें कि इसके बाद इन पर रेलवे अधिकारियों को शक हुआ। बाद में पता चला कि सुरेंद्र ने ये सब फ्री का खाना खाने के लिए किया था। बाद में पूछताछ के बाद पता चला कि सुरिंद्र क 70 साल का व्यक्ति है। इसी के साथ अपना ब्यान देते हुए कहा कि, में एक बूढ़ा आदमी हुं, मेरा दिमाग मेरे काबू में नहीं है। इसी के साथ में जानता हुं के मैने गलत किया मगर मुझे छोड़ दो।
हद है इस तरह की हरकत कोई कैसे कर सकता है। आप भी देखिये रेलवे का ये ट्वीट...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Guntakal Division<br>In joint operation one conman was caught who was fleecing the Railway Caterers by claiming lizard in food. He confessed his crime. He did similar trick in Jabalpur Division. Please beware of such elements, who bring Railways in bad light.<a href="https://twitter.com/SCRailwayIndia?ref_src=twsrc%5Etfw">@SCRailwayIndia</a> <a href="https://t.co/pZCX8LfzUd">pic.twitter.com/pZCX8LfzUd</a></p>— DRM Guntakal (@drmgtl) <a href="https://twitter.com/drmgtl/status/1153512948607807488?ref_src=twsrc%5Etfw">July 23, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.