Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
आज तक आपने ऐसे कई क़िस्से सुने होंगे जहाँ किसी को मिट्टी खाने की आदत होती है तो किसी को पत्तर। ऐसे भी लोग हैं जो मिट्टी के बर्तनों के टूटे हुये भाग को खाने लगते हैं तो कुछ लोग रुई या कॉटन खाने का आदी हो जाते हैं। लेकिन क्या कभी आपने ऐसा भी कोई क़िस्सा सुना है कि जहाँ किसी लड़की को सोने के गहने खाने की आदत पड़ चुकी हो। जी हाँ, आपने बिल्कुल सही सुना है.. सोने के गहने। हमें पता है कि आपको सुनने में ज़रा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये बिल्कुल सच है।
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के बीरभूमि ज़िले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहाँ डॉक्टरों ने एक 26 वर्षीय लड़की के पेट से डेढ़ किलो गहने व सिक्के निकाले हैं। इनमें 5 व 10 रुपये के कुल 90 सिक्के, चेन, नथ, चूड़ियाँ, बालियाँ, पायल, घड़ियाँ और कंगन आदि सब शामिल हैं। महिला को उसके पेट में उठे भारी दर्द के बाद अस्पताल लाया गया था। अल्ट्रासाउंड कराया गया तो सके पेट में गहने दिखे। बताया जाता है कि ये लड़की मानसिक रूप से बीमार है और बीते दो महीनों से अस्वस्थ चल रही है।
इस लड़की की माँ की माने तो उसके घर से अचानक गहने ग़ायब होने लगे थे। ऐसे में वह बहुत चिंचित हो गयीं और जब इसके बारे में वह बेटी से पूछती तो वह ज़ोर-ज़ोर से रोने लग जाती थी। उन्होंने बताया कि बीते कुछ दिनों से जब वह कुछ भी खाती थी तो उल्टी कर देती थी। यद्यपि घर वालों को उसकी मानसिक बीमारी के बारे में पता था, लेकिन वह लड़की नज़र बचाकर गहने व सिक्के निगल जाया करती थी।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">West Bengal: Ornaments and coins were removed from the stomach of a mentally challenged woman at a government hospital in Birbhum district yesterday. <a href="https://t.co/xxwxrN0xNn">pic.twitter.com/xxwxrN0xNn</a></p>— ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1154404841466322946?ref_src=twsrc%5Etfw">July 25, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Author: Amit Rajpoot
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop App, वो भी फ़्री में और कमाएँ ढेरों कैश आसानी से!
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.