Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। फिल्म बेशक बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन करण ने दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास पहचान जरूर बना ली है। हालांकि, उनकी इस फिल्म ने संजय दत्त की 'प्रस्थानम' और सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' को तो पछाड़ दिया है, जो इसी के साथ रिलीज हुई थीं। इसी बीच खुद को देश का नंबर 1 फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने करण को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।
उन्होंने अपने एक ट्वीट में करण के व्यवहार पर उंगली उठाई है। उन्होंने लिखा, "आज एयरपोर्ट पर मेरी मुलाकात करण देओल से हुई लेकिन उन्होंने मुझे हैलो तक नहीं किया। मैं उनसे न केवल उम्र में बड़ा हूं, बल्कि देश का नंबर 1 समीक्षक भी हूं। इसका मतलब साफ है कि ये लड़का न केवल एक्टिंग में बुरा है, बल्कि इसमें बहुत एटीट्यूड प्रॉब्लम भी है। ये लड़का कभी भी बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाएगा।" लेकिन अब लगता है कि करण के खिलाफ इस तरह के शब्द बोलना केआरके को ही भारी पड़ गया है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Today, I saw <a href="https://twitter.com/hashtag/KaranDeol?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#KaranDeol</a> at the airport and he didn’t even say hello to me, while I am elder than him and I am <a href="https://twitter.com/hashtag/TheNo1Critic?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#TheNo1Critic</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/TheBrandKRK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#TheBrandKRK</a> in the Bollywood today. Means this boy is not only bad actor but having attitude problem also. Means he can’t become successful in the Bollywd.</p>— KRK (@kamaalrkhan) <a href="https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1176146250338578440?ref_src=twsrc%5Etfw">September 23, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
दरअसल, इस ट्वीट के बाद ट्वीटर यूजर्स ने केआरके को ही आड़े हाथों ले लिया और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं दूसरी ओर सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि, सनी देओल और उनके परिवार को कमाल खान का इस तरह का ट्विट बिल्कुल पसंद नहीं आया। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए एक सूत्र ने कहा है कि, देओल परिवार का मानना है कि फिल्म का चलना न चलना तो अलग बात है लेकिन फिल्म की आड़ में आप किसी पर भी पर्सनल कमेंट नहीं कर सकते।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.