Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
आज कल लोगों की लाइफ में इतने सारे गैजेट्स का इस्तेमाल होने लगा है जिसके इस्तेमाल के लिए उन्हें इलेक्ट्रीसिटी का सहारा लेना पड़ता है। ऐसे में हमारे घरों में काफी स्विच बोर्ड लगे हुए दिख जाते हैं। क्योंकि इनका इस्तेमाल हमें मोबाइल चार्जिंग से लेकर वॉशिंग मशीन, टीवी, फ्रीज और माइक्रोवेवे तक के लिए भी करना पड़ता है। खैर इन सभी चीजों के लिए के ज्यादा से ज्यादा स्विच बोर्ड में सारा काम हो सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो हम अचानक स्विच बोर्ड की बात करने लगे हैं।
दरअसल, मिडलसेक्स में एक घर बेचा जा रहा है। जो बाहर से दिखने में बेहद शानदार और आकर्षक है। इसकी कीमत 17.5 करोड़ रुपए है। इसमें 5 बेडरूम हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर इस घर की एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसे देखने के बाद हर कोई इस बारे में चर्चा करने लगा है। इस पोस्ट में घर के बारे में कुछ जानकारी दी गई है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Thinking about buying this house, but I'm not sure it has enough plug sockets. <a href="https://t.co/h11wk8dFiS">https://t.co/h11wk8dFiS</a></p>— Toby Davies (@tobydavies) <a href="https://twitter.com/tobydavies/status/1190213025464307716?ref_src=twsrc%5Etfw">November 1, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इसके साथ कैप्शन में कटाक्ष करते हुए लिखा है कि, "मैं इस घर को खरीदने के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन यह तय नहीं कर पा रहा हूं कि मेरे लिए इतने प्लग सॉकेट्स काफी रहेंगे या नहीं।" इस पोस्ट में एक वेबसाइट का लिंक शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है कि, "इस घर में पहले जो परिवार रहा करता था अब वह कहीं दूसरी जगह पर शिफ्ट हो चुका है।" इस तस्वीर को अगर आप गौर से देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि इसमें हर जगह पर स्विच बोर्ड लगे हुए हैं।
इससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि, यहां न सिर्फ हद से ज्यागा प्लग हैं, बल्कि ये सभी एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। इसमें कोई भी ऐसा सॉकेट नहीं है जो एक जैसा हो। अब लोग यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि यहां रहने वाला परिवार इतने सारे सॉकेट्स का क्या करता था। इस पर एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि, “इसे देखकर ऐसा लगता है कि यहां पर कोई इलेक्ट्रिशियन ट्रेनिंग सेंटर चलाया जाता था।”
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.